डिज्नी की द ट्रिप सीज़न-2 में अपने लोकप्रिय किरदार से वापसी करेंगी श्वेता त्रिपाठी

0
489

बहुमुखी प्रतिभा की धनी अदाकारा श्वेता त्रिपाठी ने गत वर्ष ‘द ट्रिप’ नामक एक परिमित वेब सीरीज के माध्यम से काफी सफलता अर्जित की थी। द ट्रिप चार गर्लफ्रेंड्स श्वेता त्रिपाठी, लिसा हेडन, मल्लिका दुआ और सपना पाब्बी की एक कहानी थी, जो दुल्हन की बैचलर पार्टी के एक हिस्से के तौर पर थाईलैंड में सड़क यात्रा पर निकलीं, और बाद में यह यात्रा काफी भावनात्मक उतार-चढ़ाव के दौर से गुजरी।

 

शुरुआती दौर में इसकी कथावस्तु को ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का महिला संस्करण बताया जा रहा था, जिसमें आत्ममंथन के लिए युवा अविवाहित लड़कियों की यात्रा का अंश भी है, साथ ही इसमें कहीं न कहीं हॉलीवुड के हिट फ्रैन्चाइज़ ‘द हैंगओवर’ की तरह उथल-पुथल के संकेत भी मिलते हैं। लेकिन अंत में सभी लड़कियां इस मुश्किल हालात से खुद को बेहद मजबूती से और सावधानीपूर्वक बाहर निकालने में सफल होती हैं। ‘द ट्रिप’ बेहद आनंदित कर देने वाली यात्रा का अनुभव प्रदान करता है, खासकर लड़कियों के गैंग के लिए, और अपनी चकित कर देने वाली भूमिका से श्वेता त्रिपाठी द ट्रिप सीज़न-2 को मनोरंजन के अगले स्तर तक के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फिलहाल, श्वेता अमेज़न प्राइम के लिए फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित वीडियो ऑन डिमांड सीरीज ‘मिर्जापुर’ में गोलू गुप्ता का किरदार निभा रही हैं। एक के बाद एक सफलताओं से उत्साहित श्वेता डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, साथ ही द ट्रिप सीज़न-2 एवं मिर्जापुर के साथ वह स्क्रीन पर ज्यादा नजर आएंगी। दूसरे सीज़न में श्वेता मुख्य भूमिका में होंगी, जिसकी कहानी बैचलर पार्टी के बाद उनके जीवन पर केंद्रित होगी और इसकी शूटिंग राजस्थान में की जाएगी। द ट्रिप सीज़न-2 के बारे में पूछने पर श्वेता ने बताया, “द ट्रिप के लिए शूटिंग किसी पार्टी की तरह थी। सभी लड़कियों ने आश्चर्यजनक ढंग से एक-दूसरे का साथ दिया और डायलॉग से लेकर कपड़ों के चयन में एक-दूसरे की मदद की। मैं उनके साथ स्क्रीन पर आने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here