डिज्नी चैनल पर आप भी कहिये ये वुहू वुहू

0
203

 मशहूर सिंगर शान और उनके बेटे शुभ ने मिलकर डकटेल्स का गाना  दोबारा से गुनगुनाया.

एक बार फिर से वु-हू करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि डिज्नी चैनल इंडिया ला रहा है डकटेल्स , जिसमें डकबर्ग की फैमिली डोनाल्ड डक, स्क्रूज मैकडक और उनके ट्रिपलेट ह्यूवी, डूवी और लूवी के एडवेंचर 1 अक्टूबर 2018 से देखने को मिलेंगे. इसे बच्चों परिवार और जिनके दिल बच्चे जैसे हैं उन सभी लोगों के लिए तैयार किया गया है जिसमें आपको पुराने दिनों की याद भी आ जाएगी. यह अगली पीढ़ी के लिए भी काफी खास होने वाली है जब वह ह्यूवी, डूवी, वेबी और लूवी के किरदारों को एडवेंचर करते हुए देखेंगे जो कि युवा वर्ग के लिए स्वतंत्रता, आविष्कार, विश्वास और उत्सुकता से भरा हुआ होगा.
Shaan and son Shubh
डकटेल्स की सीरीज में बहुत सारे फीचर्स के साथ-साथ उसका टाइटल ट्रैक पूरे विश्व के फैंस को काफी आकर्षित करता है. और इस टाइटल ट्रैक को लोकल फ्लेवर देने के लिए मशहूर गायक शान और उनके 13 साल के बेटे शुभ ने एक साथ मिलकर प्रसिद्ध डक टेल्स म्यूजिक सीक्वेंस को हिंदी में गाया है.
 
‘ डिज्नी के स्टोरीटेलिंग इतिहास में और खासतौर से भारत में डकटेल्स एक खास जगह रखता है. इसकी नई सीरीज वही ऊर्जा और एडवेंचर से भरी होगी जो कि नई जनरेशन के युवा फैंस को आकर्षित करेगी. शान और शुभ के बोर्ड पर आने से डक टेल्स का आइकोनिक गाना हिंदी में बनाया गया है जो कि बच्चों और बड़ों को जरूर आकर्षित करेगा और वह अंकल स्क्रूज और उनके तीन भतीजों को देखने के लिए जरूर उत्साहित होंगे’ – देविका प्रभु ( एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर और हेड प्रोडक्ट, मीडिया नेटवर्क्स, डिज्नी इंडिया)
 
‘ मैं डकटेल्स की ओरिजिनल सीरीज का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और अभी और भी ज्यादा खुश हूं कि नई पीढ़ी साथ ही साथ मेरा बेटा भी डकटेल्स की कहानियों को सुनते हुए अब बड़े हो सकते हैं. इसका टाइटल गीत अपने आप में ही एडवेंचर और उत्साह से भरा हुआ है और इसको हिंदी में रिकॉर्ड करने का अलग ही फन था क्योंकि रिकॉर्डिंग के दौरान मैंने अपने अनुभव को अपने बेटे शुभ के साथ शेयर किया.’ – सिंगर शान
 
क्लासिक कार्ल मार्क्स के कॉमिक डिजाइंस से प्रेरित इस सीरीज में भी बेहतरीन एनिमेशन देखने को मिलने वाला है जहां डकबर्ग की फैमिली डोनाल्ड डक, स्क्रूज मैकडक और उनके ट्रिपलेट ह्यूवी, डूवी और लूवी के एडवेंचर 1 अक्टूबर 2018 से देखने को मिलेंगे. यह पूरे विश्व भर में सेलिब्रेट की गई सीरीज है जो कि परिवार और दोस्ती को कॉमेडी मिस्ट्री और एडवेंचर के साथ दर्शाती है. इस सीरीज के हरेक एपिसोड को 22 मिनट का बनाया गया है जिसमें यह छोटे-छोटे डक्स अपनी बहादुरी क्रिएटिविटी और कंफर्ट जोन से निकलकर एक कहानी का हिस्सा बनेंगे. इस सीरीज में और भी नए किरदार जुड़े हैं जिनका नाम डकवर्थ, गायरो गियरलूज, लॉन्चपैड मैक्वैक, फ्लिंथहार्ट ग्लोमगोल्ड, मैजिका डिस्पेल और पो, मा बीगल और बीगल बॉयज( बर्गर बीगल ,बाउंसर बीगल) मिसेज बीकली और वेबीगेल वंडरक्वाक हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here