तापसी पन्नू की मनमर्जियां के लिए लेजेंडरी स्टंट कोरियोग्राफर, स्वर्गीय रैंबो राजकुमार की बेटियां कोरियोग्राफर बनीं

0
158
Navadevi, Taapsee Pannu, Navalakshmi

फिलहाल तापसी पन्नू अनुराग कश्यप की रोमांटिक ड्रामा ‘मनमर्जियां’ के शानदार एल्बम के प्रमोशन के लिए अपने को-स्टार अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के साथ पूरे देश का दौरा कर रही हैं।

हालांकि फिल्म के कई गाने रिलीज़ किए जा चुके हैं और ये गाने सभी रेडियो स्टेशनों पर फैंस के बीच हिट हो चुके हैं, लेकिन इसका पूरा एल्बम अभी रिलीज़ किया जाना है। दर्शकों की भावनाओं के अनुरूप इसके गानों में से एक, कुंडली, जो एक संगीत नंबर है, को हाल ही में रिलीज़ किया गया है। फिल्म के पंजाबी एसेंस की तरह यह गाना भी एक प्रॉपर भांगड़ा नंबर है,जिसे तापसी पर फिल्माया गया है। इसकी कोरियोग्राफी साउथ के दो आर्टिस्ट ने की है। नवदेवी और नवलाक्ष्मी नामक दो बहनों ने, जो साउथ में पॉपुलर हैं और जो रजनीकांत एवं कमल हासन जैसे इंडस्ट्री के मशहूर कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं, और लेजेंडरी स्टंट कोरियोग्राफर, स्वर्गीय रैंबो राजकुमार की बेटियां है, ने इस सूरमा एक्ट्रेस के लिए कोरियोग्राफी की,जो इस फिल्म में एक सिखनी का रोल प्ले कर रही हैं। वे पहली बार बॉलीवुड में काम कर रही हैं, दोनों बहनें कोरियोग्राफर इस गाने की कोरियोग्राफी के लिए राजी हुईं, क्योंकि वे तापसी और अनुराग के साथ काम करना चाहती थीं।

“मैं काफी सरप्राइज़ हुई, जब मुझे अनुराग कश्यप ने बताया कि उन्होंने साउथ की दो नई लड़कियों को इस सॉन्ग की कोरियोग्राफी के लिए कहा है। वह इस संगीत नंबर में कुछ नया करना चाहते थे। हमारी फिल्मों में पंजाबी संगीत नंबर का इस्तेमाल अंत में होता है, और शायद इसलिए उन्होंने इस गीत में नयापन लाने के लिए ऐसे नए कोरियोग्राफर को चुना जिनका बैकग्राउंड इस सॉन्ग और फिल्म के बिल्कुल विपरीत है, और मुझे लगता है कि ऐसा हुआ। यह गीत बेहतरीन है, और इन 2 लड़कियों की जोश से भरी कोरियोग्राफी की वजह से यह सॉन्ग और भी फ्रेश एवं एक्साइटिंग हो गया है। अनुराग ने पहली बार अपनी फिल्म में एक प्रॉपर लिप-सिंक डांस नंबर डाला है, इसलिए दर्शकों को निश्चित रूप से कुछ अनोखा देखने को मिलेगा!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here