“तुम्बाड” के निर्माताओं ने फिल्म के लिए विंटेज युग को कुछ इस तरह किया रीक्रिएट!

0
94
tumbad

“तुम्बाड” एक अवधि की फिल्म है, और यह महाराष्ट्र में कोंकण क्षेत्र के पूर्व स्वतंत्रता युग की पृष्ठभूमि पर स्थापित है। ऐसे में फ़िल्म की प्रामाणिकता को बनाए रखने के लिए, निर्माताओं ने बीते ज़माने के समय से मेल खाता हुआ एक सेट बनाया है।

फिल्म के निर्माताओं ने न केवल पुराने पुणे शहर की तरह हूबहू एक सेट बनाया बल्कि इस सेट को विंटेज लुक देने के लिए हर बारीकी पर ख़ास तौर से ध्यान दिया गया है।

फिल्म की कालक्रम को मद्देनजर रखते हुए, तुम्बाड में इस्तेमाल होने वाले वाहन, कपड़े और प्रोप उसी दौर के हिसाब से बनाये गए थे।

सोहम शाह “तुम्बाड” में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे और अपने किरदार का सार पकड़ते हुए वह फ़िल्म में महाराष्ट्र के कोंकनास्थ ब्रह्मन्स द्वारा पहने गए ठेठ पोशाक में दिखाई देंगे।

मध्ययुगीन काल से महाराष्ट्र के अंदरूनी हिस्सों को दिखाते हुए, “तुम्बाड” के टीज़र ने पौराणिक और डरावनी कहानी के एक दिलचस्प मिश्रण के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। कल्पना, एक्शन, भय और डर की झलक के साथ आनंद एल राय की तुम्बाड एक रोमांचकारी रोलर कॉस्टर सवारी की तरह होगी।

विज़वली आश्चर्यजनक फ़िल्म होने के कारण, “तुम्बाड” अपनी रिलीज से पहले ही प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।

सोहम शाह की यह बहू महत्वाकांक्षी परियोजना छह साल की रोलर कोस्टर सवारी की तरह रही है, जबकि आयनंद एल राय ने फिल्म को शैली-परिभाषित फिल्म के रूप में परिभाषित किया है।

कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, “तुम्बाड” इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। ‘फिल्म आई वेस्ट’ और ‘फिल्मगेट फिल्म्स’ द्वारा सह-निर्मित तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here