दर्शकों का मनोरंजन करने आये है

0
589
Mohita Srivastava

आज कॉमेडी शो ज्यादा पसंद किये जा रहे हें. इसी कड़ी में सोनी सब टीवी एक नए कॉमेडी शो बावले उतावले के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आये है. कई अच्छे कलाकार इसमें नज़र आयेंगे. बावले उतावले में अदाकारा मोहिता श्रीवास्‍तव सोनू भाभी की सशक्त भूमिका निभा रही है. उनका कहना  है ”युवा इस तरह की कॉमेडी देखना चाहेंगे”. सेट्स पर हुई बातचीत में मोहिता ने शो से जुडी कई बातें सांझा की…..

बावले उतावले कैसा शो है?

‘बावले उतावले’ एक हल्‍का फुल्‍का कॉमेडी शो है, जिसमें फैमिली ड्रामा की सभी चीजें मौजूद हैं। यह युवाओं की उस जिज्ञासा के बारे में है कि जब किसी की शादी हो जाती है, तो उसके बाद क्‍या होता है। इसके साथ ही शो में उन छोटी-छोटी चीजों को दिखाया गया है, जिसका अनुभव हम जिंदगी में करते हैं,जैसे कि पहला प्‍यार, पहली रात, आकर्षण वगैरह-वगैरह। चूंकि, हर कोई इन चीजों को लेकर उत्‍साहित रहता है, इसलिये इस शो का नाम रखा गया है’बावले उतावले।’

अपनी किरदार सोनू भाभी के बारे में कुछ बतायें।

वह एक बेहद दिलचस्‍प किरदार है। वह एक ऐसी लड़की है, जिसे तैयार होना अच्‍छा लगता है और वह अपने गहनों के साथ खुद को व्‍यस्‍त रखती है। उसका बात करने का अपना एक लहजा है, जो उसे दूसरों से अलग बनाता है, क्‍योंकि उसे अंग्रेजी में बात करना बहुत अच्‍छा लगता है।

सेट पर शूटिंग करने का आपका अब तक का अनुभव कैसा रहा है?

सेट पर सभी के साथ काम करके बहुत मजा आता है। यह मुझे कॉलेज के दिनों की याद दिलाता है, जब दोस्‍तों का गैंग एकसाथ होता था और हम सभी खूब मस्‍ती करते थे। हम साथ में कई मजेदार सीन्‍स करते हैं और शूटिंग के अलावा भी पूरा माहौल मजेदार होता है।

क्या ख़ास लगा इस शो में जो आपने यह भूमिका स्वीकार  की ?

मैं हमेशा ही वही काम करती हूं, जो मुझे अच्‍छा लगता है और ऐसा करने में मुझे मजा आता है। मैंने जब इस कॉन्‍सेप्‍ट और इस भूमिका के बारे में सुना, तो मैं वाकई में बहुत उत्‍साहित थी। यह किरदार असली जिंदगी में भी मुझसे बेहद अलग है, क्‍योंकि मैं इंट्रोवर्ट और शर्मीली हूं। इसलिये, मुझे यहां पर कुछ अलग करना था और यही वजह है कि मैंने यह किरदार निभाने का फैसला किया।

एक अच्‍छे पति के कुछ महत्‍वपूर्ण गुण क्‍या होते हैं ?

उसे अपनी पत्‍नी की फिक्र करनी चाहिये, उसे प्‍यार देना चाहिये और उसके लिये हमेशा सपोर्टिव होना चाहिये। मेरे लिये ये चीजें वाकई में बहुत ज्‍यादा मायने रखती हैं।

इस शो से आपकी क्‍या अपेक्षायें हैंदर्शकों को इसमें क्‍या पसंद आयेगा?

बावले उतावले को लेकर मैं वाकई में पॉजिटिव हूं और मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे। युवाओं को इस तरह की कॉमेडी अच्‍छी लगेगी। इससे वे बेहद जुड़ाव महसूस करेंगे, क्‍योंकि आमतौर पर ऐसा हर परिवार में होता है। इस शो में जिस तरह के सीन्‍स हैं, वे भी दर्शकों के लिये इसे बेहद दिलचस्‍प बनाते हैं।

शो में आपके किरदार और असली जिंदगी में आप जैसी हैं, उनमें कोई समानता है?

ऐसा बिल्‍कुल नहीं है। मैं असली जिंदगी में थोड़ी शर्मीली और इंट्रोवर्ट हूं, जबकि सोनू भाभी बहुत खुले विचारों वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here