दलजीत कौर की हो जायेगी मौत

0
101

स्टारप्लस का शो ‘कयामत की रात’ की कहानी में ड्रामा अपने चरम पर है और इसने दर्शकों को बांध रखा है। इस शो का रोमांच से भरपूर ड्रामा दर्शकों को पसंद आ रहा है, जबकि इसके किरदारों को भी काफी तारीफें मिल रही हैं।

इस शो के मौजूदा ट्रैक में कई मुख्य किरदारों की मौत दिखाई जायेगी और इससे दर्शक हैरान रह जायेंगे। करुणा का किरदार निभा रहीं, दलजीत कौर इस सीरीज से बाहर जा सकती हैं। इस शो की कहानी के अनुसार, उन्हें जल्द ही इस शो से बाहर जाना होगा, क्योंकि इस शो में तांत्रिक कालासुर द्वारा उनके किरदार का अंत होने वाला है। यह पहली बार नहीं है कि किसी शो से मुख्य किरदार बाहर जा रहे हैं, इससे पहले करुणा और गौरी (करिश्मा तन्ना) की मां सुहासिनी का किरदार निभा रहीं, दीपिका कक्कड़ का भी खात्मा इस शो के पहले एपिसोड में हो गया था। कहानी के अनुसार, इसके बाद विद्युत पंडित की भी मौत हो जायेगी। इसलिये, परिवारवाले मौतों के बाद शादी को बंद कर देने का फैसला करते हैं। हालांकि, करुणा, अमन के साथ शादी करना चाहती है, इसलिये दोनों कोर्ट मैरिज करने के लिये भाग जाते हैं।

इस एपिसोड में तांत्रिक के धड़, हाथ और शरीर को जुड़ते हुए देखेंगे क्योंकि शो में कयामत की रात आ चुकी है। इस शो के बारे में आ रही उड़ती-उड़ती खबरों के बारे में दलजीत कहती हैं, ‘हां, ‘कयामत कर रात’ के आगामी एपिसोड में मेरे किरदार का अंत हो जायेगा। तांत्रिक कालासुर करुणा और उसके पति अमन को मार देगा। इस शो के बारे में आ रही खबरें मेरे लिये काफी मुश्किल थीं, लेकिन जिंदगी तो चलती रहती है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here