दिलीप कुमार की याद दिलायेगा आसिफ़ का नया अवतार

0
260
Aasif Sheikh

उनकी अभिनय कुशलता और अपने सामान्य किरदारों को सोच से परे ले जाने का उत्साह निश्चित रूप से आसिफ़ द्वारा निभाये जा रहे एंड टीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं’ के ‘विभूति’ किरदार को दर्शकों का पसंदीदा बनाता है। बड़ी संख्या में अपने फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतरने वाले यह अभिनेता अपने प्रशंसकों के लिये एक और सरप्राइज लेकर आये हैं, जो हर किरदार को निभा लेने की अपनी क्षमता से उन्हें हैरान करेंगे।

आसिर्फ शेख, विभूति के रूप में बॉलीवुड के महान अभिनेता दिलीप कुमार का रूप धारण करते नजर आयेंगे। वह विभूति के पिता के रूप में नजर आयेंगे, जोकि अपने बेटे की तरह है। वह अंगूरी भाबी को रिझाने की कई कोशिशें करते हैं। अनिता द्वारा ताना देने और ‘कामचोर’ पति का नाम देने पर, विभूति घर से बेदखल और असहाय हो जाता है। वह अगला कदम क्या उठायेगा, उस पर सोचने लगता है। बुजुर्ग लोगों की सच्चाई जानकर अंगूरी भाबी उनकी मदद के लिये आगे आती है और उन्हें रहने का ठिकाना देती है। ऐसे में विभूति अपने पिता का रूप धारण करके उन्हें बेवकूफ बनाने का फैसला करता है। अंगूरी भाबी के घर में रहने से अनिता और तिवारीजी के लिये बेचैनी ज्यादा बढ़ जाती है। विभूति को अपने सपनों की सुंदरी के साथ सुकून से रहने का मौका मिल जाता है। सफेद सूट और सफेद बालों वाली खास स्टाइल के साथ, बोलने और चलने के अलग अंदाज से विभूति बिलकुल महान अभिनेता दिलीप साब की तरह नजर आते हैं।

आसिफ़ शेख कहते हैं, ‘कई सालों से दिलीप साब मेरे आदर्श रहे हैं और परदे पर उनका काम लगातार मेरी प्रेरणा का स्रोत रहा है। उनके जैसे महान अभिनेता की नकल करना या उनके जैसा नजर आना चुनौतीपूर्ण है और लगभग असंभव है। यह मेरे लिये बहुत बड़ी उपलब्धि और गर्व की बात होगी, यदि दर्शकों को मेरी भूमिका में उनका 2 प्रतिशत भी नजर आता है। वह सही मायने में फिल्म इंडस्ट्री का नगीना हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। इस बीच, मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक निश्चित रूप से विभूति को अपना प्यार और सपोर्ट देते रहेंगे।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here