दीपिका पादुकोण “छपाक” के लिए अपना होमवर्क करने में है व्यस्त!

0
301
Deepika Padukone in chappak

आज, दीपिका पादुकोण अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म छपाक के लिए अपने होमवर्क से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए नज़र आई।

अपने आगामी किरदार में ढलते हुए दीपिका पादुकोण पटकथा पढ़कर और अपने डायलॉग का अभ्यास करते हुए अपना होमवर्क करती देखी गईं।

दीपिका ने पोस्ट के जरिए इस प्रोजेक्ट के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है। दीपिका इस फ़िल्म में विक्रांत मैसी के साथ ऑपोजिट नज़र आएंगी।

लक्ष्मी के रूप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक उनके प्रशंसक और बॉलीवुड के साथियों के लिए एक सरप्राइज की तरह था, जो उनके बड़े बदलाव को देखकर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर सकते थे। और जल्द ही, इस दमदार लुक के लिए अभिनेत्री दर्शकों से और साथ ही पूरे बॉलीवुड से प्यार और प्रशंसा का पात्र बन गयी।

अपनी पिछली फ़िल्म पद्मावत की जबरदस्त सफलता के बाद, दीपिका पादुकोण एक महिला एकल लीड के रूप में 300 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली अभिनेत्री बन गईं है।

एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर निर्विवाद रूप से 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की कई फिल्मों की क्वीन हैं।

सबसे खूबसूरत महिला, दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपने प्रोडक्शन के पहले वेंचर के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही है। अभिनेत्री का मानना है कि इस कहानी को बताने की जरूरत है और इस तरह के एक मजबूत, साहसी और स्वतंत्र महिला किरदार को सामने लाने के लिए अपने प्रोडक्शन को नियंत्रित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here