नायरा बनर्जी ने करण खन्‍ना को खाल ड्रोगो में बदला !

0
274

स्‍टारप्‍लस का मशहूर शो ‘दिव्‍य दृष्टि’ अपने हर नये एपिसोड में अनापेक्षित ट्विस्‍ट के साथ अपने दर्शकों को चौंका रहा है और दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि अब आगे क्‍या होने वाला है? इसके साथ ही दर्शकों को प्रमुख कलाकारों नायरा बनर्जी और करण खन्‍ना के बीच का ऑन-स्‍क्रीन एवं साथ ही ऑफ-स्‍क्रीन रिश्‍ता दोनों ही पसंद आ रहा है।

नायरा बनर्जी ने करण खन्‍ना को खाल ड्रोगो में बदला ! 1

इस शो में करण और नायरा पर्दे पर पति एवं पत्‍नी की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन कई लोगों को यह पता नहीं है कि नायरा और करण पिछले 8 सालों से बेस्‍ट फ्रेंड्स बने हुये हैं। इन दोनों में ही कई समानतायें हैं और उनमें से एक यह है कि ये दोनों ही गेम ऑफ थ्रोन्‍स के दीवाने हैं। गेम्‍स ऑफ थ्रोन्‍स की इसी दीवानगी के बीच नायरा अपने को-स्‍टार करण खन्‍ना के लिये एक पर्सनल स्‍टाइलिस्‍ट बन गई और उन्‍होंने खाल ड्रोगो के रूप में उनका मेकओवर किया।

नायरा ने कहा, ”ड्रोगो सीरीज में मेरा सबसे पसंदीदा किरदार है। वह सबसे मजबूत, बेहद मस्‍कुलिन एवं माचो है, बिल्‍कुल करण की तरह। इतना ही नहीं, करण की लंबी दाढ़ी और बाल भी खाल ड्रोगो की तरह ही हैं और इसलिये मैंने उन्‍हें एक क्विक मेकओवर देने का फैसला किया।”

नायरा बनर्जी ने करण खन्‍ना को खाल ड्रोगो में बदला ! 2

नायरा की क्रिएटिविटी से हैरान, करण ने कहा, ”गेम ऑफ थ्रोन्‍स का बुखार हर जगह छाया हुआ है और ऐसे में नायरा ने खाल ड्रोगो लुक से मुझे सरप्राइज किया और मुझे यह बेहद पसंद आ रहा है।”

बह‍रहाल, इससे निश्चित रूप से हमें पर्दे पर इन दोनों की बेमिसाल केमेस्‍ट्री नजर आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here