निर्माताओं ने भावेश जोशी के साथ आम आदमी के सुपरहीरो को किया पेश!

0
252
bhavesh joshi

फ़िल्म के निर्माताओं ने बॉलीवुड के नवीनतम आम आदमी के सुपरहीरो के ट्रेलर का अनावरण किया।

इरोज, फैंटम और रिलायंस के साथ निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने ट्रेलर का अनावरण किया, जो 3 युवा मित्रों के जीवन और ‘इंसाफ’ के लिए उनकी खोज पर आधारित एक सतर्क नाटक है।

फ़िल्म के ट्रेलर में भावेश जोशी सुपरहीरो के रोमांचकारी और मनोरंजक श्रृंखला को दर्शाया गया है।

ट्रेलर लॉन्च के इस समारोह में निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी, इरोज से सुनील लुल्ला, रिलायंस एंटरटेनमेंट से शिबाशीश सरकार, मधु मंटेना, फैंटम फिल्म्स से अनुराग कश्यप और हर्षवर्धन कपूर मौजूद थे।

जब निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी से कहानी और फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, – “इस फ़िल्म की कहानी को 2012 में लिखा गया था। इस बीज की शुरुवात जिस देश मे हम रहते है वहाँ से हुई थी और हम सभी अपने देश से प्यार करते हैं लेकिन इससे परे कई ऐसी समस्याएं हैं और हम सभी प्रकार की चीजों को हल निकालना चाहते हैं। तो यह वहां से शुरू होता है, लेकिन यह फिल्म नहीं है। और हम सभी ग्राफिक उपन्यास, सुपरमैन, बैटमैन के फैन रहे है और इन सभी उपन्यास से गुज़रते हुए मुझे व्यक्तिगत रूप से लगा कि मुझे पहला भारतीय सुपरहीरो बनाना चाहिए।”

“भावेश जोशी सुपरहीरो” एक युवा युवक की कहानी है जिसके अंदर बदले की आग झुलस रही है और बदला लेने की इस कशमकश में उसे अहसास होता है कि उसकी किस्मत में इससे भी बड़ी चीज़ें लिखी हुई है।

फ़िल्म के टीज़र में सुपरहीरो को बखूबी तरीके से समझाया गया है जहाँ हर्षवर्धन कपूर सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ते हुए नज़र आ रहे है। और इसी से पता लगता है कि किस तरह हालात आम आदमी को सुपरहीरो बना देता है।

इस फिल्म ने न केवल सहस्राब्दी को मंत्रमुक्त कर दिया है बल्कि बीटाउन के युवा ब्रिगेड जैसे की रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, राजकुमार राव को भी हैरत में डाल दिया है।

फ़िल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।

ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है, जो 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here