नीतू चंद्रा की लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘हुई मैं तुम्हारी’ रिलीज

0
462

अभिनेत्री नीतू चंद्रा को कई भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. चाहे वह मनोरंजन हो या खेल. अपनी टीम पटना पाइरेट्स के लिए एक उत्साही समर्थक और अम्बेसडर होने के साथ ही अभिनेत्री ने एक अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट के लिए लॉस एंजिल्स जाने से पहले एक म्यूजिक वीडियो वीडियो रिलीज किया.

‘हुई मैं तुम्हारी’शीर्षक गीत नीतू की एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो है जिसे रेखा भारद्वाज ने गाया है और इसे अनुपमा राग ने कंपोज किया है. इसके बोल लिखे हैं अमिताभ वर्मा और अनुपम राग ने. गीत का वीडियो, जिसे रयान हैटवे द्वारा निर्देशित किया गया है, बारीक और सुंदर तरीके से प्यार की तड़प को दर्शाता है.

Neetu Chandra

नीतू कहती हैं, “मैं वास्तव में इस प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं कि म्यूजिक वीडियो ने रिलीज़ होने के कुछ घंटों के भीतर ही सबका दिल जीत लिया. रेखाजी और मैं लंबे समय से एक साथ काम करना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था. इसलिए जब इस वीडियो का प्रपोजल आया तो मुझे पता था कि यह बहुत खास होने जा रहा है. रेखाजी के साथ सहयोग कर के बहुत अच्छा लग रहा है.”

गाने को लॉस एंजेलिस के दर्शनीय स्थलों पर शूट किया गया है. गायिका रेखा भारद्वाज, जिन्होंने गीत में नीतू के लिए अपनी आवाज़ दी है,  नीतू की ईमानदारी और कड़ी मेहनत की काफी प्रशंसा करती हैं.

Neetu Chandra

राहत फतेह अली खान के रोमांटिक सिंगल और सुपर सक्सेसफुल ‘बंजारे’ के बाद नीतू का यह दूसरा म्यूजिक वीडियो है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here