नोरा फतेही के दिलबर सॉन्ग के अरबी संस्करण का पहला लुक सामने आया

0
287
Nora Fatehi first look from arabic version of Dilbar

नोरा फतेही वर्तमान में अपने करियर के अगले महत्वपूर्ण पड़ाव की तैयारी कर रही हैं। अभिनेत्री और डांसर नोरा जिन्होंने कमरिया और दिलबर जैसे वर्ल्ड वायरल हिट दिए हैं, वे फिर से प्रशंसकों को चकित करने अब कुछ और सरप्राइज लेकर आ रही हैं।

Nora Fatehi first look from arabic version of Dilbar

भारत फेम अभिनेत्री पिछले कुछ समय से इस गीत की एडिटिंग में व्यस्त रही हैं जिसे जल्द ही विश्व स्तर पर रिलीज़ किया जाएगा। यह गीत अत्यंत लोकप्रिय मध्य पूर्वी और अफ्रीकी बैंड, फनायर के सहयोग से बना है, और सत्यमेव जयते के दिलबर गीत का अरबी संस्करण है।

नोरा जिन्होंने इस ट्रैक को बनाने में जी तोड़ मेहनत की है, इसके साथ अब एक पॉप स्टार के रूप में भी लॉन्च होने जा रही हैं। इसके साथ ही वे इसमें गायन क्षमता, गीत लेखन कौशल और निर्माता के रूप में अपनी प्रतिभा भी दिखाएंगी। इस तरह दर्शकों को नोरा के इस नए म्यूजिक वीडियो में उनकी तीनों भूमिकाएं देखने को मिलेंगी जिसे जल्द ही टी सिरीज़ द्वारा लॉन्च किया जाएगा!nora fatehiतो यह सुंदरी एक महीने से भी कम समय के अंदर दोबारा अपने प्रशंसकों से रूबरू होंगी और इस बार वे अपनी प्रतिभा के नए पहलुओं का आनंद देकर  प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने वाली हैं!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here