पटियाला बेब्स में निभाएंगी मुख्य भूमिका अश्नूर कौर!!

0
66
ashnoor kaur

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन का आने वाला शो पटियाला बेब्स पहले से ही दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर चुका है. जहाँ कई कलाकार कई ऑडिशन से होकर गुजर रहे हैं, तो वहीं अश्नूर कौर ने पहले ही शॉट में अपनी जगह बना ली है और वह पटियाला बेब्स में मुख्य भूमिका निभाती हुई नज़र आएंगी. वह मिनी खुराना की भूमिका में नज़र आएंगी, जो बहुत ही चतुर है और जिंदादिल है. अश्नूर बबिता खुराना अर्थात परिधि शर्मा की बेटी की भूमिका निभाती नज़र आएंगी.

 

समाचार की पुष्टि करते हुए अश्नूर ने कहा “हाँ मैं पटियाला बेब्स का हिस्सा बनकर बहुत ही खुश हूँ. यह सोनी टीवी पर मेरा लगातार दूसरा शो है. एक पैरेलर लीड निभाने के बाद, मैं अब एक लीड रोल निभा रही हूँ. इस शो में सबसे पहले मुझे रोल ऑफ्ट हुआ और उसीके बाद और लोगों को रोल मिला. यह कहानी पटियाला की है और वह माँ बेटी के रिश्ते को दिखाती है. मेरी भूमिका, मिनी खुराना एक बहुत ही चुलबुली लड़की है जो अपनी माँ को बहुत प्यार करती है. वह फैशन की दीवानी है. और दूसरी तरफ वह टॉमबॉय की तरह है और अपनी माँ के प्रति बहुत ही रक्षात्मक है क्योंकि वह बाहरी दुनिया से कटी हुई है. परिधि बहुत अच्छी और प्यार करने वाली है. हमारे बीच बहुत खूबसूरत रिश्ता है, और सेट पर मजा करते हैं. मेरी माँ के साथ भी मेरा वैसा ही रिश्ता है. मेरे मातापिता दोनों ही बहुत सहयोग करते हैं.”

 

यह शो माँ और बेटी के रिश्ते की अवधारणा पर आधारित है. वह केवल माँ और बेटी की भावनाओं को ही नहीं बताता है बल्कि यह उन दोनों को सबसे अच्छा दोस्त बताती है. यह इस विषय में भी बताती है कि कैसे एक बेटी अपनी माँ को उसकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए हर तरह की कोशिश करती है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here