परिधि का फेस टाइम अफेयर

0
178
preedhi face time affair

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन जल्द ही, पटियाला बेब्स के साथ, मां बेटी के रिश्ते पर एक खूबसूरत कहानी प्रदर्शित करेगा जहां बेटी अपनी मां के सपनों को पंख देगी। इस चरित्र को निभाने और अपनी गर्भावस्था के ब्रेक के बाद वापस आने के लिए, परिधि अशनून कौर द्वारा निभाई जाने वाली किशोरी लड़की की मां की भूमिका निभाएगी। पंजाब के लुक और फील को बनाए रखने के लिए शो की कास्‍ट और क्रू पटियाला में दस दिनों तक रहा।

हालांकि यह शूटिंग का पहला शेड्यूल था, यह पहली बार था कि परिधि जो 2 वर्षीय लड़के की मां है, वह उसे घर में छोड़ कर आई थी। हालांकि वह कभी अपने बच्चे से दूर नहीं थी, लेकिन यह अभिनेत्री इतनी पेशेवर थी, कि वह केवल ब्रेक के दौरान या शूट करने से पहले या बाद में अपने बेटे के साथ बातचीत करने के लिए समय निकालती थी। जबकि शूटिंग करते समय, वह कभी भी स्क्रिप्ट या भूमिका से ध्‍यान नहीं भटकाती थी।

परिधि ने बताया, ‘पंजाब में शूटिंग का अनुभव शानदार था, हम सभी ने बहुत अच्छा समय बिताया। शूट के बारे में सबसे अच्छीबात यह थी कि प्रोडक्‍शन ने मुझे नियमित तौर पर अपने बेटे से बात करने का समय दिया। साथ ही, वे एक मां की समस्या को जानकर बहुत ही सहायक रहे हैं, उन्होंने मेरे अधिकांश शूटिंग सेगमेंट्स की योजना पहले ही बना ली थी ताकि मैं जल्द ही अपने बेटे के पास वापस आ सकूं। यह वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here