“पापा बाय चांस” की शूटिंग करते समय सीढियों से गिरे जेब्बी सिंह

0
473
Zebby Singh in Papa By Chance

स्टार भारत के नए लॉन्च हुए शो पापा बाय चांस मे मुख्य किरदार निभा रहे जेब्बी सिंह सेट पर एक छोटी सी दुर्घटना के शिकार हो गए। अभिनेता सीढ़ियों से गिर पड़े जिसकी वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी।

पापा बाय चांस में जेब्बी सिंह दिल्ली के एक 24 वर्षीय लड़के युवान का किरदार निभा रहे हैं जिसको इत्तेफाक से 3 बच्चों के पिता की जिम्मेदारी निभानी पड़ती है। एक सीक्वेंस की शूटिंग करते समय अनजाने में वे सीढ़ियों से फिसल गए और खुद को घायल कर लिया। शूटिंग रोक दी गई और उन्हें तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया। घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ” हम सीढ़ियों के आस-पास एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। गलती से मेरा पैर फिसल गया और मैं सीढ़ियों से गिर गया। मुझे अंदाजा नहीं था इसका असर इतना बुरा होगा। डॉक्टर ने मुझे कंप्लीट बेड रेस्ट के लिए कहा है। मेरे घुटनों में चोट लगी है और मुझे चलने से मना किया गया है।”

जेब्बी सिंह की हालत को देखते हुए प्रॉडक्शन हाउस ने उनके बगैर ही शूट करने का फैसला किया और उन्हें पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही फिर से शूटिंग पर आने के लिए कहा। इस बारे में वे कहते हैं,”मुझे पूरी तरह से आराम करने की अनुमति देने के लिए टीम का धन्यवाद। मैं जरा भी इधर-उधर करने की हालत में नहीं हूँ। शुक्र है कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। मैं शूट करना जारी रखूंगा क्योंकि मैं काम बंद नहीं करना चाहता।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here