पूजा बनर्जी को बंगाली खाना बनाना अच्छा लगता है

0
168
pooja banerjee

स्टारप्लस का जाना-माना शो कसौटी जिंदगी केअपने दूसरे सीजन के साथ दमदार वापसी कर चुका है और इस शो की मुख्य जोड़ी पूरी दुनिया का दिल जीत रही है। इस शो के कलाकार एक-दूसरे से बहुत जल्द ही घुल-मिल गये और उनकी दोस्ती का राज खाना है! अनुराग की बहन निवेदिता बासु का किरदार निभा रहीं, पूजा बनर्जी को अपने को-स्टार्स एरिका और पार्थ के लिये खाना पकाना अच्छा लगता है।

दिल से पूरी तरह बंगाली पूजा बनर्जी, कहती हैं कि उन्हें खाना बनाना बहुत पसंद है। वह कहती हैं, ‘‘मुझे खाना बनाना अच्छा लगता है, खासतौर से बंगाली पकवान। मैं अपने व्यस्त शेड्यूल में से अपने को-स्टार्स के साथ-साथ खाने के शौकीनों के लिये बंगाली खाना बनाने के लिये वक्त निकालती हूं। हम ब्रेक के समय खाने का खूब मजा लेते हैं। एरिका को मिष्टी दोई बहुत पसंद है, इसलिये मुझे जब भी वक्त मिलता है मैं इसे बनाने की कोशिश करती हूं। जब हम कोलकाता में शूटिंग कर रहे थे, पार्थ मेरे दादा-दादी के घर आये और उन्होंने बंगाल के असली खाने का स्वाद लिया क्योंकि उन्हें यह खाना बेहद पसंद है।

इन कलाकारों की दोस्ती परदे पर भी उनकी बेहतरीन अदाकारी के साथ बखूबी नजर आ रही है। इस शो के दर्शकों को काफी अच्छा अनुभव मिलने वाला है क्योंकि स्टारप्लस के कसौटी जिंदगी केके मेकर्स ने नये ट्विस्ट के साथ काफी सारा ड्रामा देने का वादा किया है। इसके आगामी एपिसोड में, अनुराग और प्रेरणा की दोस्ती और भी गहरी होने वाली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here