पूनम ढिल्लों की टीवी पर वापसी

0
308
poonam dhillon

सबसे अधिक अपेक्षित शो, दिल ही तो है जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर छोटी स्क्रीनों का एक हिट बनेगा।  एकता कपूर के बैनर के तहत यह शो पहले से ही अपनी अवधारणा और कास्टिंग के लिए चर्चा में है। प्रतिभाशाली और आकर्षक करण कुंद्रा से लेकर दस का दम से प्रसिद्धि प्राप्त करने वाली योगिता बिहानी और अन्य कलाकारों तक को शो में लेने के इर्दगिर्द बहुत शोर होता रहा है। अभी तक टीवी पर वापसी करने वाले एक और बड़े सितारे का नाम है पूनम ढिल्लों।

आकर्षक अभिनेत्री पूनम ढिल्लों अपने सफल शो ‘एक नई पहचान’ के बाद उसी चैनल पर फिर वापस आ रही हैं। वह एक बहुमुखी अभिनेत्री हैं और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अनेक माध्यमों में काम कर चुकी हैं। वह पुरुष नायक रितविक नून की मां किरदार निभा रही होंगी और गीतांजलि तिकेकर की जगह ले रही हैं, जिन्हें पहले शो में इसी भूमिका के लिए शामिल किया गया था।

पूनम कहती हैं, ‘जब मैंने पहली बार 20 साल पहले टीवी में इंट्री ली, तो इसे फिल्म स्टार के लिए बहुत साहसी और जोखिम भरा माना जाता था- लेकिन मेरे लिए टेलीविजन उद्योग का हिस्सा बनने का अनुभव हमेशा रोमांचकारी और एक पूर्णता से भरा अनुभव रहा है। सोनी और मेरा एक लंबे समय तक साथ रहा है क्योंकि सोनी पर प्रसारित ‘एक नई पहचान’ एक ऐसा शो था जहां मुझे बहुत प्यार और प्रशंसा मिली। अब एक शो जो समृद्धि और भव्यता में बहुत विशाल है, में एकता और बालाजी से जुड़े होने को लेकर, मैं बहुत उत्साहित हूं। हालांकि अभी तक मैंने इसके लिए शूटिंग शुरू नहीं किया है लेकिन कुछ बड़े कामकाजी अनुभवों की प्रतीक्षा कर रही हूं। इसे एक अच्छा शो बनाने की मेरी पूरी कोशिश होगी ताकि मैं फिर से आपका दिल जीत सकूं।’

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here