पूनम ढिल्लों दे रही हैं योगिता को एक्टिंग के टिप्स

0
365
Poonam Dhillon

यह मायने नहीं रखता कि हम अपनी जिंदगी में किस प्रोफेशन का हिस्सा बनते हैं, हमें शुरुआती दौर में हमेशा एक मेंटोर की जरूरत होती है। वेटरंस से मिलने वाली सलाह और सुझाव यह सुनिश्चित करते हैं कि हम सही रास्ते पर आगे बढें और सफलता की सीढ़ी चढ़ें। योगिता बिहानी टीवी मनोरंजन उद्योग में नई हैं और बहुप्रतीक्षित प्रेम गाथा ‘दिल ही तो है’ में मुख्य भूमिका के साथ टीवी पर शुरुआत करने जा रही हैं।  योगिता को अपने सह-कलाकारों से काफी महत्वपूर्ण टिप्स मिल रहे हैं, खासकर पूनम ढिल्लों से। यह वेटरन एक्ट्रेस अक्सर योगिता को एक्टिंग के लिए महत्वपूर्ण टिप्स देती दिखती हैं।

पूनम ढिल्लों और योगिता बिहानी को सेट्स पर अलग नहीं किया जा सकता और उन्हें अक्सर वेटरन कलाकार की फिल्मों और जिंदगी से जुड़े अनुभवों के बारे में बात करते देखा जा सकता है। योगिता भी पूनम की एक्टिंग और सुधार से जुड़ी टिप्स को गंभीरता से सुनती हैं और शो के महत्वपूर्ण सिकस्वेंस पर उनका मार्गदर्शन मांगती है।

 

योगिता ने कहा, यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा है। दिल ही तो है जैसे भव्य शो का हिस्सा बनना ही अपने आपमें खास है। यह मेरा पहला शो है और मैं अपना बेस्ट परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही हूं। करण कुंद्रा, बिजय आनंद और पूनम ढिल्लों जैसे इंडस्ट्री के वेटरंस के साथ काम करना खास अनुभव है। वे मुझे हमेशा अपना परफॉर्मेंस सुधारने के लिए उपयोगी टिप्स देते रहते हैं। वह बताती हैं कि मुझे सही पोज कैसे देना है। मेरे डायलॉग्स को कैसे आर्टिकुलेट करना है और कैमरे के सामने अच्छा पोश्चर कैसे बनाना है। वह एक लिविंग लिजेंड है और मैं खुशकिस्मत हूं कि पूनमजी जैसी खूबसूरत अदाकारा मुझे अपने एक्टिंग कौशल को निखारने में मदद कर रही हैं।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here