प्लस माइनस ने नया रिकॉर्ड बनाया, 3 दिनों में 10 मिलियन से अधिक व्यूज़

0
305
plus minus

भारत के सबसे प्रभावशाली और सबसे लोकप्रिय यूट्यूब व कंटेंट निर्माता ने शुक्रवार को गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित एक शॉर्ट फिल्म के साथ अपनी अभिनय की शुरुआत की। प्लस माइनस नामक इस फिल्म को ज्योति कपूर दास ने निर्देशित किया है, जिन्होंने पिछली बार दर्शकों को अविश्वसनीय रूप से सफल शॉर्ट फिल्म चटनी दी थी, जिसे अब तक 122 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं, अब वे अपनी दूसरी फिल्म लेकर आए हैं। फिल्म में भुवन ने राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री दिव्य दत्ता के साथ अभिनय किया है। शुक्रवार को रिलीज़ की गई यह शॉर्ट फिल्म सिर्फ 3 दिनों में 10 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ के साथ किसी शॉर्ट फ़िल्म के नज़रिए से नया रिकॉर्ड बना चुकी है।

 

यह फिल्म सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भुवन के यूट्यूब चैनल, बीबी की वाइन्स पर रिलीज़ की गयी थी, जिसके वर्तमान में 10 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं और इसे बीबी की वाइन्स द्वारा ही को-प्रड्यूस भी किया गया है।

 

प्लस माइनस की कहानी दो अजनबियों के इर्दगिर्द घूमती है जो एक ट्रेन यात्रा में एक-दूसरे से मिलते हैं और उनके बीच की एक बातचीत उनके जीवन को बदल देती है। फिल्म का टाइटल प्लस माइनस फिल्म के केंद्रीय विचार को दर्शाता है कि मनुष्यों को अपने रिश्तों को अच्छा रखने के लिए संबंधों में प्लस और माइनस करना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here