बदला फिल्म के विशेष वीडियो के लिए साथ आये शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन।

0
314
amitabh bachchan and shahrukh khan
फिल्म बदला जैसे उम्दा प्रोजेक्ट के लिए पहली बार ऐसा हुआ है की दो दिग्गज अभिनेता अलग रूप में एक साथ आये है। बदला के लिए अमिताभ बच्चन बतौर अभिनेता के रूप में नजर आएंगे तो वही इस फिल्म के निर्माता शाहरुख़ खान है। यह पहली बार है की दो अभिनेता पहली बार बतौर निर्माता और अभिनेता के रूप में दर्शको के उम्दा प्रोजेक्ट लेकर साथ आये है ।
 हालाँकि दर्शकों ने कभी खुशी कभी ग़म से लेकर वीर ज़ारा तक कई फ़िल्मों में एक साथ अभिनय करते हुए देखा है, यह पहली बार होगा जब वे अभिनेता और निर्माता के रूप में एक साथ आ रहे हैं।
वास्तव में, कल शाम इस जोड़ी ने फिल्म बदला के लिए एक बहुत ही विशेष वीडियो शूट किया और यह वीडियो जल्द ही रिलीज़ किया जायेगा । इस वीडियो में शाहरुख और अमिताभ फिल्म के बारे  में  एक विशेष और व्यापक बातचीत करते हुए नजर आएंगे । 
 
दो महान सितारों के साथ काम करने को लेकर  फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष ने  स्वीकार किया कि यह उनके कंधों पर जिम्मेदारी और भी बड़ा देता है । “यह मेरे करियर की सबसे बड़ी ऊँचाई है जब दो आइकन एक फिल्म पर चर्चा करते हैं जिसे मैंने निर्देशित किया है। यह ऐसा क्षण हैं, जिसके बारे में शब्द नहीं है । दोनों फिल्म के प्रचार के लिए बहुत ज्यादा मेहनत कर रहे हैं, इसलिए मुझे बदले में एक बहुत अच्छी फिल्म देनी है।
 
सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म बदला के लिए अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत बदला के लिए फिर एक बार पिंक की जोड़ी एक साथ आयी है! फिल्म का शीर्षक बदला और ट्रेलर ने दर्शकों के बीच गजब की दिलचस्पी बनायीं है
 रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा तथा अजुरे एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित एव सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म बदला , में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here