बादशाह ने दिखाया आशा भोंसले का स्वैग वाला अंदाज

0
221
Badshah and Asha Ji

म्यूज़िक रियलिटी शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी’2 का खुद लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहीं, जानी-मानी भारतीय प्लेबैक सिंगर आशा भोंसले ने दर्शकों को अपना एक और रूप दिखाया। उनके इस रूप के बारे में शायद बहुत कम लोगों को ही पता होगा। नई पीढ़ी के नियमों के अनुसार चलने वालीं, आशा भोंसले ने रैपर बादशाह के साथ रैप की कोशिश करते हुए सबको चौंका दिया। उनका यह कूल अंदाज सबके लिये हैरान कर देने वाला था। यह पहली बार है कि आशा भोंसले ने बादशाह के रैप सुने और उनके हुनर से काफी प्रभावित हुईं। इतना ही नहीं उन्होंने उसी तरह की कोई चीज करने की इच्छा जाहिर की। ऐसी खबर है कि बादशाह ने उनसे एलबम में साथ गाने की गुजारिश भी की, जिस पर वह खुशी-खुशी राजी हो गईं।

 

अपनी खुशी जाहिर करते हुए बादशाह ने कहा, ‘‘मैं आशा जी से मिलकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं। वह सही मायने में एक लीजेंड हैं, जोकि हमेशा इस देश के लिये प्रेरणा रहेंगी। उन्होंने जब मेरे रैप के हुनर की तारीफ की तो मैं बेहद खुश हुआ। ऐसी लीजेंड के साथ रैपिंग करना वाकई बेहद खुशी की बात थी। मैं जल्द ही उनके साथ मिलकर काम करना चाहता हूं।’’

 

स्टारप्लस के म्यूज़िक रियलिटी शो, ‘दिल है हिन्दुस्तानी 2’ ने सारे बंधनों को तोड़कर, सारे हिन्दुस्तानी दिलों को एक साथ लाकर भारत का मान बढ़ाया है। यह वह मंच है जो भारतीय संगीत का विश्व पर होने वाले असर का जश्न मनाता है। इसमें सारे प्रतियोगी जाने-माने भारतीय गानों में अपना रंग मिला रहे हैं। यह शो चर्चित भारतीय गानों पर बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ कमाल का अनुभव देने का वादा करता है। हरेक प्रतियोगी गानों में बदलाव लाने के लिये उनमें अपना अंदाज मिला रहा है जिससे कि पारंपरिक और कंटेम्पररी म्यूज़िक का शानदार फ्यूज़न तैयार हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here