बेटी रूमी को अर्जुन के साथ घर में अकेला पाकर लगा झटका!

0
325

अपनी बेटी रूमी को अर्जुन के साथ घर में अकेला पाकर ‘मंगलम् दंगलम्’ में संजीव सकलेचा को लगा झटका!

सोनी सब का नया शो ‘मंगलम् दंगलम्-कभी प्‍यार कभी वार’ पूरे देशभर में दर्शकों का दिल जीत रहा है।  खासतौर से मनोज जोशी के थियेटर की अभिनय कला के प्रदर्शन के साथ ऐसा हो रहा है। इस शो के आगामी एपिसोड में, रूमी और अर्जुन खुद को मुश्किल स्थिति में पाते हैं, जब संजीव सकलेचा, रूमी और अर्जुन को घर में अकेला पाकर नाखुश हो जाते हैं। इससे उसे शक होने लगता है कि ये दोनों एक-दूसरे के लिये कुछ महसूस करने लगे हैं।

हर कोई संजीव को, सुशीला को यह कहकर चिढ़ाते हुए देखकर हैरान रह जाते हैं कि वह रूमी के लिये अच्‍छा–सा लड़का देखे। इस बात से अनजान,रूमी दादी के लिये सरप्राइज बर्थडे प्‍लान करती है। जब परिवार के बाकी लोग घर पर नहीं होते हैं तो रूमी लावण्‍या और अर्जुन को अपने घर पर बुलाती है ता‍कि वह दोनों कुछ क्‍वालिटी टाइम साथ बिता सकें। लेकिन कहानी उस समय अजीब सा मोड़ ले लेती है जब संजीव जल्‍दी घर आ जाता है।

इस शो में संजीव सकलेचा का किरदार निभा रहे, मनोज जोशी कहते हैं, ‘’मुझे खुशी है कि ‘मंगलम् दंगलम्’ में मुझे संजीव सकलेचा का किरदार निभाने का मौका मिला है। मैं सच में भी एक बेटी चाहता था और मुझे इस बात की ज्‍यादा खुशी है कि मैं इस शो में पिता की भूमिका निभा रहा हूं। दर्शकों को संजीव सकलेचा की प्रतिఀक्रिया देखकर मजा आने वाला है, जब वह उसे घर में उस लड़के के साथ पकड़ लेता है जो उसे नापसंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here