मुम्बई में आयोजित किया जाएगा ‘लवयात्री’ का म्यूजिक कॉन्सर्ट!

0
262
loveratri music concert

आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की ‘लवयात्री’ अपनी रिलीज से अब कुछ दिनों की दूरी पर है और ऐसे में फ़िल्म की टीम लवयात्री के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

फ़िल्म की रिलीज से पहले, 26 सिंतबर के दिन मुम्बई में ‘लवयात्री’ का म्यूजिक कॉन्सर्ट आयोजित किया जाएगा जिसमें सलमान खान सहित फ़िल्म की टीम अपनी उपस्थिति से चार चांद लगाते हुए नज़र आएंगे।

इस खास मौके पर सलमान खान, आयुष शर्मा, वारिना हुसैन , बादशाह, डीजे चेतस, उदित नारायण, असीज़ कौर, तनिष्क बागची, जुबिन नौटियाल और दर्शन रावल फ़िल्म के गानों पर अपनी परफॉर्मेंस के साथ वहाँ मौजूद जनता जनार्दन का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे।

फ़िल्म से अब तक रिलीज हुए चार्टबस्टर गीत ‘चोगाड़ा’, ‘आंख लड़ जावे’, ‘तेरा हुआ’ और ‘रंगतारी’ को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है जिसके बाद अब सब की नज़रे फ़िल्म की रिलीज पर टिकी है।

आयुष और वारिना की जोड़ी को अभी से काफ़ी पसंद किया जा रहा है और इनकी उम्दा केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है।

“लवयात्री” की कहानी आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी।

“लवयात्री” में गरबा कहानी का एक अनिवार्य हिस्सा है इसिलए आयुष और वारिना को गरबा सीखने के लिए कठिन प्रशिक्षण से गुज़रना पड़ा था। आयुष और वारिना अक्सर गरबा अभ्यास की तस्वीरें और वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करते आये है।

“लवयात्री” नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है।

सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here