‘मेरी पैंट भी सेक्‍सी’ गाने पर डांस !

0
415
Govinda in kanpur wale khurana

गोविंदा और सुनील ग्रोवर ने कानपुर वाले खुरानाज़’ में मेरी पैंट भी सेक्‍सी’ गाने पर डांस किया!

स्‍टारप्‍लस के ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ में मसखरे व्‍यक्ति सुनील ग्रोवर की बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और हाजिरजवाबी से भरी पंचलाइन्‍स हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर खींच रही है। कॉमेडी के स्‍तर को और बढ़ाते हुए उनके साथ शामिल हो रहे हैं खुद कॉमेडी के किंग गोविंदा। साथ ही होंगे बॉलीवुड के चहेते शक्ति कपूर। ‘मेरी पैंट भी सेक्‍सी’ गाने पर गोविंदा और सुनील ग्रोवर के लटके-झटके के साथ निश्चित तौर पर यह एक मजेदार एपिसोड होने वाला है।

टीम के करीबी सूत्र ने बताया कि, ‘‘गोविंदा और शक्ति कपूर के साथ वाले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और सेट पर मौजूद हर व्‍यक्ति के‍ लिये बड़ा ही बेहतरीन पल था। गोविंदा अपने सिग्‍नेचर स्‍टेप्‍स के लिये जाने जाते हैं,उन्‍होंने सुनील के साथ मिलकर उन मूव्‍स को करके दिखाया। गोविंदा के हिट गाने ‘मेरी पैंट भी सेक्‍सी’ पर डांस करके दोनों ने ही दर्शकों का मनोरंजन किया और उसमें कॉमिक ट्विस्‍ट डाला। दर्शक चिल्‍ला-चिल्‍लाकर और भी ज्‍यादा की मांग कर रहे थे और हंस-हंस कर सभी लोटपोट हो गये थे।’’

कॉमेडी के उस्‍ताद गोविंदा ने स्‍टारप्‍लस के ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ में कॉमेडी का अपना सबसे बेहतरीन रूप दिखाया जोकि मजेदार होने के कारण देखने लायक होगा। यह शो अपने गुदगुदा देने वाले कारनामों से दर्शकों को खूब हंसा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here