मेरे साईं के साथ शिरडी में साईं बाबा की समाधि की शताब्दी का जश्न मनाएं

0
166

‘मेरे साईं को मिलने वाले प्यार को देखते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने बढती मांग को नज़र में रख कर मेरे साईं के साथ चलो शिर्डी नामक कंटेस्टेंट को फिर से दर्शकों के लिए शुरू करने का फैसला किया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह प्रतियोगिता शो के भक्त प्रशंसकों और साईं भक्तों को साईं बाबा की समाधि के शताब्दी समारोहों को देखने के लिए दशहरा पर दर्शन के लिए साईं बाबा के पवित्र निवास स्थान शिर्डी जाने का मौका मिलेगा।


देश में सबसे पूजनीय संत रहे साईं बाबा ने 100 साल पहले शिरडी में समाधि ली थी। पिछले कुछ सालों में साईं के भक्तों की संख्या में बहुत ही तेजी बढ़ोत्तरी हुई है, और उनकी शिक्षाओं ने लाखों भक्तों के टूटे दिलों को सांत्वना दी है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो मेरे साई एक बहुत ही कम अवधि में टेलीवीजन पर सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम में से एक हो गया है, और इसका श्रेय जाता है एक बहुत ही खूबसूरत स्क्रीनप्ले फॉर्मेट में साईं की जिंदगी का दिखाया जाना।


प्रतियोगिता 3 और 27 सितंबर के बीच होगी, जिसमें हर सोमवार और गुरुवार एक सवाल पूछा जाएगा, अर्थात कुल 8 प्रश्न पूछे जाएंगे जिन्हें 4 सप्ताह में पूछा जाएगा। प्रतियोगिता के दौरान शो के सवालों को दो बार दिखाया जाएगा, यानी 7 और 7:30 बजे के बीच। प्रतिभागियों को तमाम दिए गए विकल्पों में से सही जबाव बताना होगा। सही जबाव भेजने के लिए सोमवार और गुरुवार को 7 से 7:45 बजे तक एपिसोड का ही समय होगा, लाइनों को अन्य सभी दिनों में निष्क्रिय कर दिया जाएगा। प्रतियोगिता की पूरी अवधि के माध्यम से सबसे ज्यादा सही जबाव भेजने वाले दर्शकों को इनाम जीतने के लिए योग्य माना जाएगा – और इनाम है साईं बाबा की समाधि के शताब्दी समारोहों को देखने के लिए शिरडी की यात्रा.
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के लोकप्रिय धारावाहिक सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन के किरदार को पहचान दिलाने वाले शिवाजी साटम, जो साईं बाबा के भक्त है, ने इस कंटेस्टेंट की घोषणा करते हुए कहा कि “मैं कंटेस्टेंट की घोषणा करते हुए बहुत ही खुश हूँ, जो बाबा के भक्तों को इस पवित्र शहर की यात्रा का मौक़ा देगा। साईं बाबा की शिक्षाएं कई भक्तों के लिए जीने के लिए संबल है और मैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और संत साईं की पूरी टीम को संत के जीवन के इस तरह से दिखाने के लिए ढेरों बधाई देता हूं। मैं दर्शकों से आग्रह करता हूं कि इस कंटेस्टेंट में भाग ले और इस दशहरे चलो शिर्डी, मेरे साईं के साथ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here