यश राज फिल्म्स की “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” 8 नवंबर को दुनिया भर में होगी रिलीज!

0
251
amir khan thugg of hindustan

यश राज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी। पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्म है।

आज, यश राज फिल्म्स ने इस एक्शन मनोरंजन के लोगो का अनावरण किया और साथ ही राष्ट्रीय अवकाश के अवसर पर 8 नवंबर को फ़िल्म की रिलीज तारीख की घोषणा की है।

ठग्स को दुनिया के कुछ सबसे खूबसूरत और लाजवाब स्थानों पर फिल्माया गया है, उनमें से एक सटीक स्थान वो है जहाँ वैश्विक पंथ टीवी श्रृंखला गेम ऑफ थ्रोन्स को फिल्माया गया था। यह समुद्रतट के रोमांच पर फिल्माई गयी पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसे बेहतरीन तरीक़े से फ़िल्माया गया है और फ़िल्म की भव्यता को बड़े पर्दे पर देख कर हर कोई दंग रह जाएगा।

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए 2 विशाल आकार के जहाजों का निर्माण किया गया है जिनका वजन लगभग 2 लाख किलो के आसपास है। इन दो जहाजों को बनाने के लिए 1 साल से अधिक तक का समय लग गया | बड़ी स्क्रीन पर इन जहाजों को एक्शन सीक्वेंस में देखना दर्शकों के लिए किसी शानदार अनुभव से कम नहीं होगा।

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित दिवाली रिलीज पर रिलीज होने वाली यश राज फिल्म्स की एक्शन एडवेंचर फ़िल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” में कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here