यो यो हनी सिंह लौट आये हैं दिल चोरी के साथ!

0
727
Dil Chori

हनी सिंह के प्रशंसकों के लिए खुशी मनाने का एक मौका है क्योंकि अब ये संगीतकार दो साल के बाद लव रंजन की फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से वापसी कर रहे हैं।

 बहुत से लोग कहते हैंहनी सिंह के गाने और लव रंजन की फिल्मों में व्याप्त युवाओं के प्रति कशिश की वजह से इस जोड़ी के बनने का इंतज़ार हो रहा था। और अलग-अलग सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्मों और पार्टियों और विवाहों के मौसम में चल रहे हनी सिंह की वापसी के गानों की संभावना और बेहिसाब बेताबी को देखते हुए हनी सिंह और फिल्म निर्माता के मन में इस बात को लेकर कोई शक़ नहीं है कि यह गाना बहुत मज़ेदार बनने वाला है।

 निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, “आप हनी सिंह के हुनर पर शक नहीं कर सकते। उनके वापस आने में बस थोड़ा सा वक़्त लगने की ही बात थी। हमें खुशी है कि एसकेटीकेएस उनका रीलॉन्च पैड है। मुझे ज़रा भी हैरानी नहीं होगी अगर हमारी फिल्म के ये दो गाने चार्टबस्टर्स बन जाते हैं।”

 सोनू के टीटू की स्वीटी लव रंजन के द्वारा लिखित और निर्देशित फ़िल्म है। टी-सीरीज के भूषण कुमारकृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित यह फिल्म, 09 फरवरी, 2018 को रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here