रणवीर सिंह का डाइट प्लान फॉलो कर रहे हैं जेब्बी सिंह

0
387

स्टार भारत की नई खोज जेब्बी सिंह भारतीय टेलीविजन उद्योग का अगला हार्टथ्रोब बनने जा रहे हैं। जेब्बी का शानदार लुक और उनका व्यक्तित्व पहले से ही लड़कियों को उनका दीवाना बना रहा हं। कहते हैं कि नाम (ख्याति) के साथ ही बड़ी जिम्मेदारी भी आती हं। कुछ ऐसा ही जेब्बी के साथ भी हं। अपने आने वाले शो पापा बाई चांस में युवान के किरदार के साथ पूरा न्याय करने के लिए उन्होंने अपने शरीर को तराशा हुआ बनाने का निश्चय किया हं।

कलाकार का जिंदगी आसान नहीं होती। ऐसी बहुत सी बातें होती हैं जो सामने नहीं दिखतीं। सुबह से लेकर देर-रात तक व्यस्त शेड्यूल के दौरान उन्हें कठिन परिश्रम करना होता हं। पूरे दिन शूटिंग के बाद जेब्बी के लिए सिक्स पैक शरीर को बनाए रखना लिए आसान नहीं हं। खुद को ऊर्जावान बनाए रखने और फिट दिखने के लिए शॉट्स के बीच झपकी लेने के बजाय वे दौड़ लगाते हैं। वे कभी अपने काम से समझौता नहीं करते और यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके डाइट में शामिल चीजें हमेशा उपलब्ध हों भले ही वे घर के लिए निकल रहे हों। जेब्बी अक्सर शॉट्स के बीच में जगलिंग करते हुए दिखते हैं इसमें उनका बॉडी बनाने के जुनून दिखता हं।

ऊर्जा से लबरेज जेब्बी सिंह ने कहा, ‘युवान मेरे दिल के बहुत करीब हं और मैं अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करना चाहता हूं। मैंने बॉडी बनाने के लिए कठिन डाइट प्लान अपनाने की नई चुनौती को स्वीकार किया हं। मेरी डाइट प्लान वंसी ही हं जंसी पद्मावत में खिलजी के किरदार के लिए रणवीर सिंह ने अपनाई थी। खुद की इच्छाओं को नियंत्रित करने और डाइट प्लान का पालन करने के लिए बहुत इच्छा शक्ति की जरूरत होती हं। ऐसा करने में मुझे मजा आ रहा हं और मैं अच्छे परिणाम की उम्मीद कर रहा हूं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here