रणवीर सिंह दीपिका को मानते है अपना लक्की चार्म l

0
306
deepika padukone

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी साल 2018 की बहुचर्चित शादी में से एक थी। हर कोई बॉलीवुड की इन दो महान हस्तियों को शादी के बंधन में बंधता देख काफ़ी खुश और उत्सुक था।

वहीं, रणवीर सिंह के लिए दीपिका के संग शादी लकी साबित हुई है। शादी के तुरंत के बाद रिलीज हुई रणवीर सिंह अभिनीत “सिम्बा” बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और शादी के बाद रिलीज हुई यह रणवीर सिंह की पहली सोलो हिट फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर चुकी है।

deepika padukone

“अक्सर सफ़लता के पीछे एक लड़की का हाथ होता है” यह कहावत रणवीर के लिए सही साबित होते हुए नज़र आ रही है जहाँ दीपिका के साथ अपनी शादी के बाद रणवीर ने अपनी पहली सोलो हिट फिल्म का स्वाद चख लिया है।

भारतीय मान्यता के अनुसार पत्नी लक्ष्मी का रूप होती है यह कहना गलत नहीं होगा की रणवीर सिंह के जीवन में दीपिका सही मायने में लक्ष्मी बनके आयी है l

रणवीर सिंह दीपिका को मानते है अपना लक्की चार्म l 1
साल 2018 की दमदार शुरुवात दीपिका पादुकोण की फ़िल्म “पद्मावत” के साथ हुई थी और साल का अंत रणवीर सिंह की धमाकेदार फ़िल्म “सिम्बा” के साथ हुआ है जिसका जलवा अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कायम है।

बॉलीवुड की यह जानदार जोड़ी फ़िल्म “गलियों की रास लीला”, “बाजीराव मस्तानी” और “पद्मावत” में एक साथ काम कर चुकी है और इन सभी फिल्मों में दीपिका और रणवीर की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया था परिणामस्वरूप यह पसंदीदा रील लाइफ जोड़ी अब रियल जोड़ी बन चुकी है।

deepika and ranveer

फिल्मों की बात करे तो, दीपिका पादुकोण जल्द ही एसिड हमले का शिकार हुई लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित फ़िल्म में नज़र आएंगी। वही सिम्बा के बाद रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म “गली बॉय” के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here