रमन -ईशिता के दुश्मन की एंट्री

0
167
Ye Hai Mohabbatein

स्टारप्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ अपनी दिलचस्प कहानी और बेहतरीन कलाकारों के साथ दर्शकों को बांधे हुए है। हाल ही में इसके कलाकारों ने 1500 से अधिक सफल एपिसोड के पूरे होने की बड़ी पार्टी की है। अब वे लोग इस शो में आगे आने वाले सबसे बड़े ड्रामे के लिये खुद को तैयार कर रहे हैं।

ऐसी खबर है कि इस शो और रमन व ईशिता की जिंदगी में एक नये खलनायक की एंट्री होने वाली है। रमन और ईशिता के बीच में अभी सबकुछ अच्छा हुआ ही था और इसके कलाकार इस नई शुरुआत का जश्न मना रहे थे। लेकिन उन्हें इस बात का शायद ही अंदाजा है, कि इस शो में जो नया किरदार आने वाला है वह कहानी का रुख बदलकर रख देगा! इस शो में खलनायक की तलाश अभी जारी है, जोकि रमन और ईशिता के रिश्ते को इस बार बर्बाद करने वाला है। दर्शकों को इस सीजन में काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

दर्शकों को परदे पर रमन और ईशिता की यह आदर्श जोड़ी अच्छी लगी, जबकि उनका रिश्ता इस शो में एक बार फिर परीक्षा से होकर गुजरेगा। दिव्यांका के अनुसार, ‘जब मैं और करण एक साथ परदे पर काम करते हैं तो ऐसा लगता हम अपनी केमेस्ट्री से कोई जादू कर रहे हैं।’ इस शो के दर्शकों को इस जादू के आगे भी बरकरार होगी। इस नये खलनायक के बारे में बताते हुए, दिव्यांका ने कहा, ‘इस शो में एक नया किरदार आने वाला है, जोकि रमन और ईशिता का सबसे बड़ा दुश्मन होगा। इसकी आगामी कहानी ड्रामे से भरपूर होगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here