राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्त बायोपिक 29 जून 2018 को होगी रिलीज!

0
948
raju-sanju-ranbir kapoor
फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी की बहुप्रतीक्षित संजय दत्त बायोपिक अब 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

ब्लॉकबस्टर हिट “पीके” से दर्शको का मनोरंजन करने के बाद राजकुमार हिरानी अब रणबीर कपूर द्वारा अभिनीत बायोपिक दत्त के साथ तयार है। राजकुमार हिरानी की पिछली फ़िल्म “पीके” ने न केवल जनता का दिल जीता था बल्कि 2014 में आई इस फ़िल्म ने कई प्रमुख रिकॉर्ड अपने नाम किये थे।

सुपरस्टार संजय दत्त के विवादास्पद जीवन को फिल्म निर्माता  राजकुमार हिरानी बड़े पर्दे पर पेश करेंगे।

रणबीर कपूर अभिनीत इस फ़िल्म की जब से घोषणा हुई तब से यह फ़िल्म के कारणों से चर्चा का विषय बनी हुई है।

दर्शक अक्सर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म का बेसब्री से इंतेज़ार करती है लेकिन इस बार अभिनेता संजय दत्त पर आधारित इस बायोपिक ने जनता का उत्साह दो गुना बढ़ा दिया है।

इस फ़िल्म का आकर्षक पॉइंट अभिनेता रणबीर कपूर है जिन्होंने समय के साथ हर फिल्म में अपने दमदार अभिनय को साबित किया है।

राजकुमार हिरानी विशेष रूप से अपनी मनोरंजक लेकिन पेचीदा कहानी के लिए जाने जाते है। वही इस फ़िल्म में यह देखना दिलचस्प हो होगा कि फिल्म निर्माता किस तरह से संजय दत्त के विवादास्पद जीवन  को बड़े पर्दे पर प्रस्तुत करते है।

संजय दत्त बायोपिक विचार विमर्श का विषय बनी हुई है क्योंकि दर्शक इस फ़िल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक है, वही फ़िल्म से जारी हुआ रणबीर के प्रारंभिक लुक ने जनता का उत्साह एक स्तर ऊपर कर दिया है।

रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस यह फ़िल्म यकीनन साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मो में से एक है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह शीर्षकहीन दत्त बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here