‘राज़ी’ का हिस्सा बनते रह गए हर्षद अरोड़ा

0
310
Harshad Arora in Mayavi Maling (3)

हिंदी टेलीविजन उद्योग के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में शामिल हर्षद अरोड़ा लेटेस्ट बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘राज़ी’ का हिस्सा बनते बनते रह गए। हर्षद वर्तमान में स्टार भारत के शो ‘मायावी मलिंग’ में राजकुमार अंगद की भूमिका निभा रहे हैं। हर्षद आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म राजी का हिस्सा बनने वाले थे। और उन्होंने फिल्म के लिए व्यापक ऑडिशन भी दिए थे।

सूत्रों ने बताया कि टेलीविजन उद्योग में बेहतरीन काम की वजह से हर्षद का ऑडिशन के लिए चयन किया गया था। हर्षद खुद फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित थे। उन्होंने एक दिन में 8 घंटे तक एक के बाद दूसरा लगातार कई राउंड में ऑडिशन दिया था। लेकिन अपना बेस्ट देने के बावजूद वे इस रोल को हासिल नहीं कर सके। बाद में इस भूमिका के लिए विक्की कौशल को चुन लिया गया। हालांकि हर्षद खुश हैं कि उनका टीवी शो ‘मायावी मलिंग’ को पसंद किया जा रहा है।

संपर्क करने पर इस खबर की पुष्टि करते हुए हर्षद कहते हैं, “हां, मुझे ‘राजी’ में भूमिका निभाने का मौका मिला था और मैंने फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया। लेकिन चीजें हमेशा आपकी योजना के अनुसार काम नहीं करती हैं। मैं वर्तमान में केवल ‘मायावी मलिंग’ पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ और बेहद उत्साहित हूँ कि मेरे प्रशंसक शो में प्रिंस अंगद के रूप में मुझे पसंद कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here