राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ओमंग कुमार ने की मॉरीशस के गणमान्य व्यक्तियों से मुलाकात बॉलीवुड को मॉरीशस ले जाने की योजना पर बातचीत मॉरीशस सरकार चाहती है कि ओमंग कुमार मॉरीशस में शूटिंग करें

0
304
omung

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार, जो जैसे सफल फिल्मों से जुड़े हुए हैं, ने हाल ही में मॉरीशस का दौरा किया. वहां वे मॉरीशस के कुछ प्रमुख दिग्गजों से मिले, जिन्होंने ओमंग का स्वागत किया और उन्हें इस द्वीप को एक्सप्लोर करने का अवसर मिला.

omung

जिन गणमान्य व्यक्तियों से ओमंग कुमार ने मुलाकात की उनमें माननीयसार्वजनिक अवसंरचना और भूमि परिवहन मंत्री श्री नंद कुमार बोधा, प्रधानमंत्री कार्यालय में सर अनिरूद जगन्नाथ, श्री नंदा नरेनन और निवेश बोर्ड के अन्यअधिकारी, माननीय मंत्री रौबिना जादू-जौनबोकस (लैंगिक समानता, बाल विकासऔर परिवार कल्याण मंत्री) और माननीय मंत्री पृथ्वीराज सिंह रूपून (कला और संस्कृति मंत्री, मॉरीशस सरकार) शामिल हैं.

omung

ओमंग कुमार कहते हैं, मॉरीशस सरकार की मेहमाननवाजी जबरदस्त है. मुझे वहां बहुत अच्छा लगा. एक शूटिंग गंतव्य के रूप में, ये भव्य द्वीप अनगिनत अवसर प्रदान करता है. मैं फिल्म शूटिंग के लिए मॉरीशस को एक अद्भुत गंतव्य बनाने की संभावना को ले कर बहुत उत्साहित हूं. मॉरीशस सरकार मदद देने और भारतीय फिल्म उद्योग के लिए विभिन्न सुविधाओं, प्रोत्साहनों और छूट की घोषणा करने मेंबहुत आगे है.

omung

ओमंग कुमार को मॉरीशस सरकार द्वारा आमंत्रित किया गया था. वे बॉलीवुड को मॉरीशस ले जा कर इस द्वीप राष्ट्र में नए अवसरों को सामने ला कर फिल्म निर्माण के लिए नए मानक सेट करना चाहते है.

omung

ओमंग उन फिल्म निर्माताओं में से एक है, जो विशिष्ट तरीके से एक विशेष दृश्य की कल्पना करते है और अपनी कला और रचनात्मकता के साथ उसे पर्दे पर उतारते है. इसी को देखते हुए निर्देशक ने मॉरीशस में कुछ सबसे सुंदर स्थानों कापता लगाया. उन्होंने जिन स्थानों का दौरा किया, उसमें बेहद लोकप्रिय सफारी औरवन्यजीव रिजर्व भी शामिल है. उन्होंने शेरों के साथ वॉक भी किया.

Omung Kumar with Sir Anerood Jugnauth

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here