रियल और रील लाइफ में एक गर्व से भरे पिता

0
99
Vijaypath with Reeva in Dil hi Toh hai

दुनिया में सबसे सुन्दर अहसास है, प्यारे बच्चों का पिता होना, फिर चाहे वह लड़का हो या लड़की। दिल ही तो है में विजयपथ की भूमिका निभाने वाले बिजय आनंद स्क्रीन पर एक मजेदार और पिता बेटी के रिश्ते का आनंद उठाने वाले पिता के रूप में नजर आ रहे हैं। यह शो उन सभी विवादों और चुनौतियों को बताता है जो एक संयुक्त परिवार में आती हैं और समस्याओं के हल के लिए कुछ असली अनुभव देते हैं।

Bijay Anand with Daughter Suhana

गुरप्रीत बेदी, बिजय की बेटी रावा की भूमिका का लुत्फ़ उठा रही हैं। दोनों पिता और बेटी के बीच एक मजेदार रिश्ता है। इस शो में रेवा खुल कर अपने पिता से अपने जीवन की समस्याओं के बारे में बात करती है और उसका पिता अपने पिता और परिवार को खुश करने की कोशिश करता है। वह न केवल स्क्रीन पर शानदार और मजबूत लड़की के पिता की भूमिका निभा रहे हैं, बल्कि उनके हकीकत में भी एक प्यारी सी बेटी है।

बिजय से संपर्क करने पर उन्होंने शेयर किया “मेरी असली ज़िन्दगी में, मेरे एक बेटी है, जिससे मैं बहुत प्यार करता हूँ। और मजेदार बात है कि असली ज़िन्दगी में भी, मुझे एक प्यारी से बेटी का पिता बनने का मौक़ा मिला है। हमारा रिश्ता इस सेट से बाहर बहुत सुंदर है। मेरे शो, दिल ही तो है में, एक बेटी के रूप में गुरप्रीत बहुत शरारती है और उसके साथ काम करना पसंद है। हम दोनों के बीच रिश्ता एकदम असली पिता और बेटी के जैसे है।

शो में आने वाले ट्रैक में विजयपथ रीवा को खुश देखते हैं और देखते हैं कि वह अपनी टूटी शादी से उबर रही है। वह भावुक हैं। ममता उसे बताती है कि वह उसे इसलिए प्यार करती है क्योंकि वह इतना भावुक है और पूरा परिवार आया और उन्हें गले लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here