रिलीज़ किया गया “बधाई हो” का सॉन्ग “बधाइयां हो बधाईयां”

0
189
Ayushmaan

पब्लिक डिमांड पर रिलीज़ किया गया “बधाई हो” का सॉन्ग “बधाइयां हो बधाईयां” को मिल रही खूब प्रशंसा।

अमित शर्मा निर्देशित तथा आयुष्मान खुराना, सानिया मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव अभिनीत फिल्म “बधाई हो” आगामी 19 अक्टूबर को सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने को तैयार है ।
फ़िल्म बधाई हो का ट्रेलर जब से लॉन्च हुआ है तब से करोड़ों लोग ट्रेलर देख चुके है और इसे बहुत ही पसंद किया गया है । ट्रेलर तो लोकप्रिय था ही पर साथ ही ट्रेलर के बैकग्राउण्ड में सुनाई दे रहे सॉंग बधाइयां हो बधाईयां भी चर्चा में था । लोग इस सॉन्ग को उनके घर मे होने वाली गोद भराई एव अन्य समारोह के लिए इस्तेमाल करना चाहते थे ! पर समस्या यह थी है की, बधाइयां हो बधाईयां सॉन्ग नेट पर उपलब्ध नही था, लोग इसे गूगल कर रहे थे, कई लोंगो ने तो निर्देशक अमित शर्मा को कॉल और मैसेज कर दिए कि जल्द से जल्द इस सॉन्ग को प्रदर्शित किया जाए। ऐसे कई अनगिनत कॉल और मेसज निर्देशक तथा प्रोडक्शन टीम को मिल रहे थे।
पब्लिक में इस सॉन्ग को लेकर इतनी डिमांड देखते हुए प्रोडक्शन टीम ने इस सॉन्ग को सभी के लिए रिलीज़ किया, और जबसे यह सॉन्ग रिलीज़ हुआ है तबसे इस सांग को पब्लिक से खाफी प्रशंसाए मिल रही है!
सूत्र बताते है ” एक प्रेक्षक ने निर्देशक अमित शर्मा को मैसेज कर के कहा कि, उनको और उनके घरवालों को “बधाइयां हो बधाईयां” सॉन्ग इतना पसंद आया की वह अपने घर के आने वाले हर समाहरोह में इसे चलाएंगे। एक प्रेक्षक ने तो यह तक कहा की अपने घर के गणेश चतुर्थी के विषर्जन पर भी वह इस सॉन्ग को चलाएंगे! ऐसे कई प्रशंसा से भरे मैसेज और पोस्ट “बधाई हो” की टीम को मिल रहे है!
बधाई हो इस फैमिली कॉमेडी फिल्म के प्रस्तुतकरता है, जंगली पिचर्स और क्रोम पिचर्स फ़िल्म के निर्माता है , विनीत जैन,आलिया सेन, हेमंत भंडारी, अमित रविन्द्र शर्मा तथा सहनिर्माता है प्रीति सहानी । फ़िल्म दशहरे के शुभ अवसर यानी 19 अक्टूबर 2018 को सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here