“रेस 3” के गीत “पार्टी चले ऑन” के लिए एक साथ आये सलमान खान और मिका सिंह!

0
210
party chale on

सुपरस्टार सलमान खान और मिका सिंह एक बार फिर एक साथ रंग जमाते हुए नज़र आएंगे। सलमान खान संगीत के धुरंधर के संग रेस 3 के नवीनतम गीत “पार्टी चले ऑन” के साथ साल का पार्टी नंबर पेश करने के लिए तैयार है।

यह सुपर-हिट जोड़ी इससे पहले भी कई चार्टबस्टर गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है जिन्हें सुनकर आज भी जनता अपने पैर थिरकाने से खुद को रोक नहीं पाती।

ढिंका चिका (रेडी), देसी बीट (बॉडीगार्ड), जुमे की रात (किक) और आज की पार्टी (बजरंगी भाईजान) जैसे गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, सलमान खान और मिका सिंह अब रेस 3 के पार्टी चले ऑन के साथ एक बार फिर सबको अपनी धुन पर झूमने पर मजबूर करते हुए नज़र आएंगे।

एक्शन फ्रेंचाइजी प्रत्येक फिल्म के साथ चार्टबस्टर पार्टी गाने देने के लिए जानी जाती है, वही अब तीसरी किस्त में संगीत के धुरंधर मीका सिंह की मौजूदगी ने इसका स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है।

इस गाने में फ़िल्म के सभी कलाकार एक क्लब में पार्टी नंबर पर थिरकते हुए दिखाई आएंगे।

विकी और हार्दिक द्वारा रचित, ‘पार्टी चले ऑन’ को मिका सिंह और यूलिया वंतूर ने अपनी खूबसूरत आवाज़ से नवाज़ा है।

रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। थाईलैंड, अबू धाबी और मुंबई में बड़े पैमाने पर फिल्माए गए एक्शन दृश्य बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी।

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here