वरुण शर्मा अपने शहर जालंधर मे करेंगे ‘fukrey Returns’ प्रचार |

0
502
fukrey Returns
भारतीय सिनेमा जगत में अपने अभिनय की छाप छोड़ रहे अभिनेता वरुण शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “fukrey Returns” के प्रचार में मशरूफ है।
वरुण सहित फ़िल्म की पूरी टीम प्रचार में कोई कमी नही छोड़ रही है। ऐसे में “फुक्रे रिटर्न्स” के प्रचार के लिए अब पूरी टीम जालंधर रवाना होगी। इस शहर के लिए वरुण शर्मा सबसे ज़्यादा उत्साहित है और हो भी क्यों ना, क्योंकि वरुण अपने शहर आ रहे है |  वरुण  “फुक्रे रिटर्न्स” की टीम के साथ अपने स्कूल जा कर पुरानी यादे ताज़ा करेंगे  साथ ही वरुण “फुक्रे रिटर्न्स” की टीम को लेकर अपने मोहल्ले भी  जायेंगे जहां उन्होंने अपना बचपन बिताया था |
वरुण , चूचा के साथ हनी, लाली, ज़फर और भोली पंजाबन हर कोई जालंधर में मिल कर अपनी फ़िल्म का प्रचार करेंगे और साथ ही वरुण के बचपन की यादों को ताज़ा करेंगे।
चार साल बाद, भोली पंजाबन और हनी, चूचा, लाली और ज़फर के साथ फुकरे गैंग एक बार फिर वापसी कर रहा है। फुकरे रिटर्न्स साल की सबसे अलग और मज़ेदार फ़िल्म के रूप में नज़र आ रही है और साथ ही साल को खत्म करने के लिए इससे बेहतर और कोई फ़िल्म नही हो सकती थी।

वरुण शर्मा अपने शहर जालंधर मे करेंगे 'fukrey Returns' प्रचार | 1
एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है। फ़िल्म 8 दिसंबर 2017 को आपको हँसाने के लिए नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here