विक्रम भट्ट का प्रोडक्शन हाउस फोन पर लाँच करने जा रहा है खुद का मल्टीप्लेक्स

0
461
Vikram Bhatt

फिल्म, टीवी और डिजिटल जगत में अपने शानदार काम के लिए मशहूर व माहिर निर्देशक और फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट जल्द ही अपने मुकुट में नया हीरा जड़ने जा रहे हैं। विक्रम भट्ट खुद का वीडियो ऑन डिमांड एप लाँच करने की तैयारी कर चुके हैं और इस मोबाइल प्लेटफॉर्म के लिए उनका प्रोडक्शन हाउस लोनरैंजर कंटेंट तैयार करेगा।

एक यूट्यूब प्लेटफॉर्म- वीबी ऑन द वेब जनवरी, 2017 के दौरान लाँच किया गया था। अब अपने डिजिटल प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए विक्रम भट्ट 27 जनवरी, 2018 को खुद का वीबी-थिएटर ऑन द वेब एप लाँच करने के लिए कमर कस चुके हैं, जो संयोग से उनका जन्मदिन भी है। एप का लाँच एक ओरिजिनल सीरीज अनटचेबल्स की शुरुआत का साक्षी बनेगा, जिसका निर्माण पहले ही जारी है। कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित और स्वयं विक्रम भट्ट द्वारा अभिनीत शो अनटचेबल्स का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा।

इस बारे में बात करते हुए विक्रम ने कहा- “जो एप हम लाँच करने जा रहे हैं, वह बिलकुल अलग तरह का काँसेप्ट है। दरअसल यह आपके फोन में मौजूद एक मल्टीप्लेक्स जैसा है। इसीलिए जब आप एप को डाउनलोड करेंगे तो आपको इसे सब्सक्राइब करने की जरूरत नहीं होगी। आपको विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम मिलेंगे और ठीक मल्टीप्लेक्स थिएटर की तरह ही हर कार्यक्रम की एक अलग टिकट कीमत होगी। आप अपनी पसंद का कार्यक्रम देखिए और सिर्फ उसी कार्यक्रम के लिए भुगतान कीजिए। इससे उस कार्यक्रम तक आपकी पहुंच और आसान हो जाएगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here