वीर दास प्रोडक्शन हाउस ‘वियर्ड ऍस’ अब कंटेंट प्रोड्यूस करेगा

0
875
Vir Das

बहुमुखी प्रतिभावान अभिनेता और स्‍टैंड-अप कलाकार वीर दास दुनिया में छानबीन कर लेने के बाद अब मनोरंजन जगत से संबंधित विभिन्न क्षेत्रों के लिए कंटेंट तैयार करने जा रहे हैं। वीर दास की कंपनी ‘वियर्ड ऍस कॉमेडी’ अपनी स्थापना के तुरंत बाद भारत की पहली कॉमेडी कंसल्टेंसी के रूप में उभरकर सामने आयी और इसका नाम भारत की अग्रणी स्‍टैंड अप कॉमेडी सीन वाली कंपनियों में लिया जाने लगा। यह कंपनी लाइव शो करने के अलावा स्क्रिप्ट डेवलपिंग के माध्‍यम से कंटेंट तो तैयार करने जा ही रही है वह एवॉर्ड शोज, ब्रांड और विज्ञापनों के लिए कॉन्‍सेप्‍ट तैयार करने का भी काम करती है। कंपनी पहले से ही नेटफ्लिक्‍स शो- ‘ए्ब्रॉड अंडरस्‍टैंडिंग’ के लिए ओरिजनल कंटेंट तैयार करने में जुटी हुई है।

वीर दास अब फिल्म निर्माण के साथ ही स्‍क्रिप्‍ट डेवलप करने के काम में भी उतर रहे हैं। मनोरंजन के विभिन्‍न प्रारूपों में कंटेंट प्रदान करने के लिए उनका प्रोडक्‍शन हाउस फिल्म इंडस्‍ट्री के कुछ नामीगिरामी लोगों से बातचीत कर भी रहा है। वीर पिछले कुछ सालों में न केवल भारत, बल्कि पूरे विश्व में परफॉर्मिंग आर्टिस्‍ट के रूप में उभरकर सामने आये हैं और अब वह भारत के साथ ही विदेशों में भी कंटेंट प्रोड्यूस करके अपने अनुभव को साझा करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। कॉमेडी का आधार होने के नाते उनके प्रोडक्‍शन हाउस वियर्ड ऍस कॉमेडी को आने वाले वर्षों में एक बड़ा फायदा होगा।

यह वर्ष मेरी कंपनी वीरदास कॉमेडी के लिए अच्‍छा साबित होनेवाला है। हम इस साल दो बड़ी परियोजनाओं के साथ प्रोडक्‍शन में उतर रहे हैं। जल्द ही ‘हसमुख’ फर्श पर जा रहा है; मैं फिल्म में सीरियल किलर की भूमिका कर रहा हूं। दूसरी छहमाही में, हम ‘हैप्पी पटेल’ और एक गैर-फिक्शन वेब श्रृंखला पर काम शुरू करेंगे। मेरा इरादा एक्‍टिंग, प्रोडक्‍शन, स्टैंड-अप और लेखन पर ध्यान केंद्रित कर खुद को ऑल- राउंडर कंटेंट क्रिएटर के रूप में पेश करने का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here