शरद मल्होत्रा ने छोड़ी बॉलीवुड फिल्म

0
336
Ssharad Malhotra as Ronak in Musakaan

कलाकार अपने किरदारों के प्रति समर्पण की वजह से ही सफलता और नाम कमाते हैं। हालाँकि शरद मल्होत्रा को बहुत लोग इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री के स्टार के रूप में जानते होंगे लेकिन अपना स्टारडम बनाए रखने के लिए किए गए उनके फैसलों से अवगत नहीं हैं। शरद ने स्टार भारत पर प्रसारित हो रहे बेहद लोकप्रिय टेलीविजन शो मुस्कान में मुख्य भूमिका पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बॉलीवुड की पेशकश ठुकरा दी है।

रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर व रोहित शेट्टी निर्देशित सिम्बा इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। कई अन्य लोकप्रिय टीवी स्टार्स की तरह  शरद को भी फिल्म में अहम किरदार निभाने का प्रस्ताव था। हालाँकि शरद ने इस भूमिका को स्वीकार नहीं किया क्योंकि उनका मानना था कि मुस्कान में रौनक का किरदार ज्याद सशक्त है और एक कलाकार के तौर पर उनको संतुष्टि देता है।

शरद के करीबी सूत्र बताते हैं कि वे एक इंडस्ट्री को दूसरे की तुलना में बड़ा मानने में विश्वास नहीं करते और मजबूत भूमिकाओं पर ध्यान देते हैं। शरद इस समय रौनक पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो मुस्कान में लीप के बाद दिखेगा। ऐसा लगता है कि वे अपनी भूमिका को लेकर बेहद आश्वस्त हैं. मुस्कान में लीप के बाद दर्शकों को बहुत से उतार-चढाव देखने को मिलने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here