शादी में जरूर आना फिल्म के सेट पर हुई असल शादी।

0
1206

फिल्म शादी में जरूर आना एक फॅमिली एंटरटेनिंग फिल्म है , फिल्म में राजकुमार राव और कृती खरबंदा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ​ शादी में जरूर आना इस टाइटल से यह समझ आता है की फिल्म में शादी का सिन होगा। फिल्म की जब शूटिंग शुरू हुई थी तब यह जानकारी आयी थी की, शादी के सेट पर तक़रीबन २ करोड़ रुपए खर्च किया गया है। फिल्म का शूट बहुत ही खुशनुमा माहौल में हुआ है , और यह माहौल बना एक सच्ची शादी से जो सेट पर हुई।

 फिल्म के डीओपी सुरेश बीसावेनी के शादी की पहली सालगिरह थी , तो क्या था फिल्म के कास्ट और क्रू ने उनकी पत्नी अर्चना बीसावेनी को भी सेट पर आमंत्रित किया गया। पहली सालगिरह का सेलेब्रेशन बहुत ही हटके किया कास्ट और क्रू ने उनकी फिर से एक बार शादी करा दी और केक काटकर पहली सालगिरह का सेलिब्रेशन किया गया।  यह पल डीओपी सुरेश बीसावेनी और अर्चना बीसावेनी के लिए एक यादगार क्षण रहा इस मौके पर वे थोड़े भावुक भी हुए। फिल्म के सेट पर मौजूद राजकुमार राव और कृती खरबंदा ने सुरेश बीसावेनी और अर्चना बीसावेनी की पहली सालगिरह और मजेदार बना दी।

दीपक मुकूट और सोहम रॉकस्टार एन्टरटेन्मेट प्रस्तुत सौंदर्या प्रोडक्शन की फिल्म शादी में जरूर आना विनोद बच्चन ने निर्माण की हैं। रत्ना सिन्हा व्दारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव और कृती खरबंदा नजर आनेवाले हैं।  फिल्म १० नवंबर २०१७ को रिलीज होनेवाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here