संजू बाबा का अपने ज़माने में था अनोखा स्वेग!

0
292
Sanjay Dutt
अभिनेता संजय दत्त का अंदाज़ आज भी सबसे हटके और निराला है। अभिनेता ने जब से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू किया है तब से ही हर कोई उनके इस अनोखे अंदाज़ का फैन रह चुका है।
संजय दत्त की चाल से ले कर उनके बालों के स्टाइल तक सब कुछ उनकी तरह अनोखा है। चाहे उनके कार और घड़ियों कलेक्शन की बात करे या उनके बालों के स्टाइल की संजय दत्त अपने युवा दिनो से ही एक ट्रेंडसेटर रह चुके हैl  संजू बाबा के जूतों की बात हो या फिर उनकी लैदर जैकेट की उनकी हर चीज़ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित करना बखूबी जानती है और ये ही वजह है  कि संजय दत्त अपने युग में स्टाइल की गहरी छाप छोड़ कर एक ट्रेंडसेटर रह चुके है।
Sanjay Dutt
संजय दत्त पहले अभिनेता है जिन्हीने बॉडी बिल्डिंग का ट्रेंड सेट किया और हर कोई बाबा की नकल करने के लिए बेताब रहता था। संजू का मिज़ाज ही ऐसा था जो उस ज़माने में एक स्टाइल स्टेटमेंट बन चूका था और आज भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है l
अभिनेता ने अपने सम्पूर्ण कैरियर में विभिन्न लुक आजमाए है और उनका हर लुक एक स्टाइल स्टेटमेंट बन चूका है   ।
संजय के इन विभिन्न लुक की झलक हमें उनकी आगामी बायोपिक “संजू” में भी देखने मिलेगी जिसके लिए उनके रंग में ढलने के लिए रणबीर कपूर ने ख़ासा मेहनत की है और ये ही वजह है कि अब तक जारी हुए पोस्टर, टीज़र और ट्रेलर में रणबीर कपूर हूबहू सजंय दत्त की कॉपी नज़र आ रहे है।

अब फ़िल्म अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की पूरी है। ऐसे में, जैसे-जैसे फ़िल्म की रिलीज के दिन करीब आ रहे है वैसे ही फ़िल्म के प्रति प्रत्याशा का स्तर भी बढ़ता जा रहा है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here