सलमान अली की नेहा कक्कड़ ने की मदद

0
342
Neha Kakkar & Salman Ali Indian Idol 10

देश के सबसे प्रसिद्ध सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल ने अपने दसवें सीजन में दर्शकों का मनोरंजन करने हेतु बेहतरीन सिंगर्स खोजने के लिए पूरे देश की तलाश की है। बेहद कठिन शॉर्टलिस्टिंग प्रक्रिया के बदा, सुपर प्रतिभाशाली जजों — अनु मलिक, विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ की तिकड़ी ने ‘टॉप14’ सिंगिंग सेंसेशंस को चुना है। ये सिंगिंग स्टार ‘इंडियन आइडल’ के सम्मानित शीर्षक जीतने के एक कदम और नज़दीक पहुंचने के लिए इस सीजन के आगामी पहले गाला राउंड में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

 

गाला राउंड के दौरान, इस शो के सबसे युवा प्रतियोगियों में से एक सलमान अली ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। इन 19 साल के सिंगिंग विशेषज्ञ से तीनों जज बहुत ही प्रभावित थे और उन्होंने उसे एक लाजवाब सरप्राइज भी दिया। हरियाणा का यह सिंगर, जो अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य भी है, वह कुछ समय से अपने परिवार से दूर रहते आए हैं और जजों ने वीडियो कॉल के जरिए उन्हें अपने प्रियजनों से मिलाने का फैसला किया। अपने परिवार से बात करके, यह युवा सिंगर अपने आंसू नहीं रोक पाया और भावनाओं के भंवर में बह निकला। बेहद उदार होने के लिए प्रसिद्ध नेहा कक्कड़ ने आगे आने और सलमान के परिवार की मदद करने का फैसला किया।

 

सलमान ने कहा, ‘मैं इंडियन आइडल 10 का हिस्सा बनकर सम्मानित हूं और हर बार जब मैं इंडियन आइडल के मंच पर परफॉर्म करता हूं, तो गर्व से भर जाता हूं। हमारे पास प्रसिद्ध जजों का एक प्रभावी पैनल है, जो हमारी प्रतिभा की सराहना करते हैं और हमेशा कुछ बेहतर करने के लिए हमें प्रोत्साहित करते हैं। नेहा मैडम बहुत अच्छी हैं और हमेशा हमारे परिवारों के बारे में पूछती रहती हैं क्योंकि हम उनसे दूर हैं। मेरे परिवार को दिन में एक बार खाना मिल रहा है क्योंकि मैं अपने परिवार में एकमात्र कमाने वाला शख्स हूं। जब नेहा मैडम को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने मेरे परिवार के लिए खाने—पीने की जरूरतों को पूरा करने का ध्यान रखने की पेशकश की। मैं पहले से ही उनकी अच्छे कामों से अभिभूत था। इंडियन आइडल 10 का शीर्षक जीतना और इंडियन आइडल के माध्यम से मेरे परिवार की सारी इच्छाओं को पूरा करना मेरा सपना है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here