सलमान खान के प्रशंसकों ने मनाया “टाइगर जिंदा है” की रिलीज का जश्न!

0
701
tiger zinda hai

भारत में त्योहारों का सीजन समय से पहले आ गया है, और उसका श्रेय जाता है सुपरस्टार सलमान खान की फ़िल्म “टाइगर जिंदा है” को।

पूरे देशभर में अभिनेता के कई हज़ारों-करोड़ प्रशंसक है और ऐसे मे सलमान के प्रशंसक उनकी फ़िल्म रिलीज होने का जश्न मना रहे है।

जासूसी थ्रिलर फ़िल्म “टाइगर जिंदा है” को सलमान खान की एक ओर बेहतरीन एक्शन एंटेरटेनिंग फ़िल्म माना जा रहा है। फ़िल्म के प्रति प्रत्याशा एक अलग शिखर पर थी क्योंकि सलमान के प्रशंसक भावनात्मक रूप से उनकी फ़िल्मो के साथ जुड़े होते है।

हॉउसफुल थिएटर के साथ फ़िल्म की शुरुवात दमदार रही और सलमान खान की इस फ़िल्म के पहले दिन पहले शो को एक उत्साह के रूप के मनाया गया।

एक उत्साही सलमान फैन विजय सिंह ने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए मुंबई के गैईटी गैलेक्सी थियेटर में 100 टिकट खरीदी। यहां तक ​​कि इस उत्साही फैन को अभिनेता के प्रशंसकों के बीच कुछ मुफ्त टिकट वितरित करते हुए भी देखा गया।

बांद्रा के गैईटी गैलेक्सी ने पूरे शहर से प्रशंसको का हुजूम देखा जो फिल्म का पहले शो देखने के लिए एकत्र हुए थे।घाटकोपर के निवासी ने कहा, “हम सलमान खान के प्रशंसक हैं। हम उनकी फिल्म देखने के लिए कहीं से भी आएंगे और बांद्रा सलमान का निवास स्थान है, इसलिए हम इसे यहाँ देखना चाहते थे।”

पहला शो देखने आये माटुंगा से एक दिव्यांग वरिष्ठ निवासी ने कहा,“मैं आम तौर पर फिल्में देखने नहीं जाता हूं, मैं एक विकलांग व्यक्ति हूँ, मैं माहिम में रहता हूं, लेकिन मैं सलमान की सभी फिल्मे पहले दिन पहले शो में देखता हूं।”

थिएटर में कुछ ऐसे बच्चे भी उपस्थिति थे जो अपना स्कूल बंक कर भाईजान की फ़िल्म देखने आये थे।सलमान की नवीनतम मनोरंजन “टाइगर ज़िंदा है” के पहले शो को हड़पने के लिए थियेटर में पैर रखने तक की जगह नही थी क्योंकि कोई भी इस मौके को अपने हाथ से गवाना नही चाहता था।

देश के कुछ हिस्सों मे, सलमान के प्रशंसक टाइगर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए थिएटर के चक्कर लगा रहे है।

सलमान खान की एक्शन पैक रिलीज के साथ, शहर के सभी हिस्सों में दर्शकों के बीच सिनेमा के प्रति प्यार देखने मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here