‘सारेगामापा‘ में जज बनकर आएंगे शेखर रावजियानी

0
278
Shekhar Ravjiani back as a judge on Zee TV

पिछले साल सारेगामापा लिटिल चैंप्स की जबर्दस्त सफलता के बाद ज़ी टीवी का सबसे लंबे समय तक चलने वाला और अब तक का सबसे प्रतिष्ठित एवं मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा‘ एक बार फिर लौट आया है। यह शो देश के उभरते गायकों को अपनी सुनहरी आवाज का जादू दिखाने और संगीत की दुनिया में अपना एक असाधारण करियर बनाने का अवसर दे रहा है। अपने पिछले सीजन्स के दौरान ‘सारेगामापा‘ ने भारतीय संगीत जगत के कुछ बेहतरीन कलाकारों की खोज की थी। इनमें श्रेया घोषाल, कुणाल गांजावाला, कमाल खान, अमानत अली, राजा हसन, संजीवनी और बेला शेंडे समेत कई अन्य गायक शामिल हैं।

संगीत के इस सफर में नए टैलेंट की खोज करने से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री में उनके लॉन्च से पहले उनका हुनर संवारने तक, उनके इस सफर में उनके साथ होंगे वो शख्स जो सारेगामापा में एक जाने-पहचाने नाम बन चुके हैं। वो सारेगामापा के प्रतिभागी रह चुके हैं, जिन्होंने अपने शानदार करियर में संगीत जगत की नई ऊंचाइयों को छुआ है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि बहुमुखी प्रतिभा के धनी कंपोजर एवं सिंगर शेखर रावजियानी हैं। शेखर लगभग एक दशक के बाद इस शो में जज बने नजर आएंगे। अपनी विशेषज्ञता के जरिए शेखर इन सभी प्रतिभागियों के साथ गहराई से काम करेंगे और उनकी गायन प्रतिभा में निखार लाएंगे।

सारेगामापा से जुड़ने की पुष्टि करते हुए शेखर रावजियानी ने कहा, ‘इस शो पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। सारेगामापा मेरे दिल के बेहद करीब है। इस शो में एक प्रतिभागी बनने से लेकर इसका जज बनने तक, इस शो से मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं। मैं इस सीजन में नई पीढ़ी के टैलेंटेड प्रतिभागियों की आवाज सुनने, उनके साथ दिलचस्प चर्चा करने और उन्हें मेंटर करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। ‘सारेगामापा’ मेरे संगीत की पाठशाला है। एक गायक के रूप में भविष्य बनाने के लिए इससे बेहतर मंच और कोई नहीं हो सकता।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here