सारेगामा का प्रोडक्शन हॉउस यूडली फिल्मस 1 दिसंबर 2017 को ब्रजमोहन अमर रहे रिलीज़ कर रहा है

0
865
BrijMohan Amar Rahe Still - Arjun Mathur

सारेगामा जो भारत का सबसे बड़ा व सबसे पुराना संगीत-लेबल है और जिसका सबसे नया फिल्म स्टूडियो है, वह हाल ही में शुरू किए गए फिल्म-स्टूडियो – यूडली फिल्म्स के अंतर्गत अपनी दूसरी फिल्म को रिलीज़ करने के लिए तैयार है। निर्णायक रूप से प्रशंसित अज्जी के बाद अब यूडली फिल्मस अपनी दूसरी फीचर फिल्म, ब्रजमोहन अमर रहे को दिनांक 1 दिसंबर को रिलीज़ करने हेतु सज्ज हैं।

पिछले सप्ताह निर्माताओं ने, निखिल भट्ट द्वारा निर्देशित हिंदी भाषा में बने ब्लेक कॉमेडी- अपराध-ड्रामा ब्रजमोहन अमर रहे का पहला पोस्टर जारी किया। पोस्टर प्रदर्शित करता है एक ऐसे व्यक्ति का जीवन का चक्र, जो स्वयं की हत्या का दोषी है।

इस अनूठे प्लाट का ट्रेलर भी विचित्र है और बताता है कि किस प्रकार एक आम आदमी ब्रज जो एक सम्मानपूर्ण व सुविधाजनक जिंदगी जीना चाहता है, वह स्वयं के ही झूठ के ही जाल में फंस जाता है जिसमें उसे स्वयं की हत्या का दोषी ठहराया जाता है। फिल्म के सितारों में हैं अर्जुन माथुर, जिन्होंने माय नेम इज खान, लक बाय चांस, आई एम जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं, , निधि सिंह जो लोकप्रिय वेब सीरिज परमानेंट रूममेट्स से हैं और हैं मॉडल व अभिनेत्री शीतल ठाकुर तथा प्रसिद्ध चरित्र अभिनेता मानव विज, जिन्होंने लखनऊ सेन्ट्रल, उड़ता पंजाब, रंगून, नाम शबाना और फिल्लौरी और ऐसी ही अन्य फिल्मों में सुंदर भूमिकाएँ की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here