सुनिधि चौहान ने पहली बार गढ़वाली में गाया गाना

0
464
Sunidhi Chauhan in DHH2

स्टारप्लस का आगामी शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी 2‘ भारत और एक भारतीय होने के गौरव का जश्न मनाता है। इस जश्न का माध्यम है संगीत और विभिन्न देशों एवं संस्कृतियों के लोग संगीतमय परफॉर्मेंसेज के जरिये भारत का जश्न मनाने के लिये एक मंच पर एकजुट हो रहे हैं।

सुनिधि चौहान, बादशाह और प्रीतम जैसे संगीत के महारथी इस म्यूजिकल शो को जज करते नजर आयेंगे। दिल है हिन्दुस्तानी 2, जोकि भारतीय मूल्यों और इसके संगीत को पेश करता है, में ये तीनों जजेज इसकी जड़ों को सम्मिलित करेंगे। शो के एक आगामी एपिसोड में दर्शक सुनिधि चौहान को एक पूरा गाना गढ़वाली में गाते देखेंगे। गढ़वाली उत्तराखंड में बोली जाती है।

सूत्र ने बताया, ‘शो में एक प्रतिभागी संकल्प खेतवाल और उनके बैंड ने गढ़वाली में एक गाना गाया। उनका गाना सुनकर सभी जजेज बेहद प्रभावित हुये। वे सुनिधि के बहुत बड़े फैन हैं और इसलिये उन्होंने उनसे मंच पर आकर उनके साथ एक गढ़वाली गाना गाने का अनुरोध किया। सुनिधि यह देखकर दंग रह गईं और उन्होंने उनका अनुरोध मान लिया। बैंड के सदस्यों ने उन्हें गाना सिखाया और जिसके बाद सुनिधि ने उनके साथ गाना गाया। बैंड के सदस्य, जोकि मूल रूप से गढ़वाल के रहने वाले हैं, सुनिधि को अपने साथ पूरा गाना गाते देखकर हैरान रह गये।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here