सोनाक्षी को मिल रहा है दो माताओं का प्यार

0
326
Arina Dey and Sonakshi Save in Musakaan

बाल कलाकार अक्सर अपने शो के सेट को ही अपना दूसरा घर पाते हैं। वे अपना ज्यादातर समय शूट पर अपनी स्क्रीन फैमिली के साथ बिताते हैं। ‘मुस्कान’ की कहानी मॉं-बेटी के रिश्ते को बयां करती है। साथ ही इसमें  मां-बेटी की भूमिका निभा रहीं सोनाक्षी सवे और अरीना डे की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री को भी सामने लाती है। थोड़े समय में ही 7 साल की सोनाक्षी ने अपनी ऑन स्क्रीन मां अरीना डे के साथ मजबूत बंधन बना लिया है। यहां तक कि सोनाक्षी उन्हें ‘मम्मा’ कहकर बुलाती हैं।

 

अरीना को भी ऐसा लगता है कि जैसे सोनाक्षी उनकी अपनी बच्ची है। सोनाक्षी को दो मांओं का प्यार और देखभाल मिल रहा है। अरीना का मानना है कि मुस्कान की मां की भूमिका निभाकर उन्हें महसूस हो रहा है कि वास्तव में मातृत्व क्या है। सोनाक्षी अरीना को सेट पर कभी अकेला नहीं छोड़ती हैं। दोनों एक साथ खाती-पीती हैं और यहां तक कि एक साथ हल्की नींद भी लेती हैं। अरीना अब सोनाक्षी के मूड को पूरी तरह समझ चुकी हैं और उन्हें अपने बच्चे की तरह प्यार करती हैं।

 

अरीना के साथ अपने मजबूत बंधन के बारे में सोनाक्षी कहती हैं, शूटिंग के पहले दिन से ही मैंने उनके साथ अपने संबंध को महसूस किया है। उस दिन से ही मैं उन्हें ‘मम्मा’  कहती हूं। आम तौर पर मेरे पापा सेट पर होते हैं लेकिन मुझे कभी नहीं लगा तो सेट पर मेरी मां नहीं हैं। अरीना मम्मा मेरी असली मां की तरह ही मुझे प्यार और मेरी देखभाल करती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here