देशवासियों को छट पूजा की शुभकामना देते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा

0
587

मुम्बई की उपनगरी जुहू में रहने वाले ऋतिक अक्सर हर साल इस तिथि पर जुहू बीच पर छट पूजा करने आए श्रद्धालुओं की भीड़ देखते थे लेकिन इस वर्ष की छट पूजा की बात ही ओर थी क्योंकि इस साल असल मायने में अभिनेता को छट पूजा का महत्व समझा और ऐसे में ऋतिक ने पहली बार ट्वीटर के माध्यम से सभी को छट पूजा की बधाई दी।

देशवासियों को छट पूजा की शुभकामना देते हुए अभिनेता ने लिखा,“मैं हर साल बीच पर श्रद्धालुओं की भीड़ देखता था। लेकिन इस वर्ष मुझे छट पूजा का असल महत्व समझा। सभी को छट पूजा की शुभकामनाएं |”

ऋतिक रोशन, गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर बनने वाली बायोपिक फिल्म में काम करेंगे, जिसमे ऋतिक मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में पहली बार अभिनेता पटना जैसे छोटे से कस्बे से तालुख रखने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे और यह पहली दफ़ा होगा कि ऋतिक इस तरह का किरदार अदा करेंगे।

अपने इस किरदार के लिए ऋतिक बारीकी से बिहार की चाल-चलन और रीति रिवाज़ को समझ रहे है और इसी दौरान उन्हें छट पूजा के बारे में जानने का मौका मिला जिस वजह से वो इस त्योहार को बारीकी से समझ पाए और सही समय आने पर अभिनेता ने सभी को छट पर्व की बधाई दे दी।

विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली यह फ़िल्म अपने आप में काफी अनोखी होगी और ऋतिक के प्रशंसक पहली बार उन्हें इस तरह के किरदार में देखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here