हेमंत चौधरी दिखाएंगे संस्कार

0
93
Actor Hemant Chaudhary to run high on sanskars in ‘Main Maayke Chali Jaungi Tum Dekhte Rahiyo’

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का आगामी कार्यक्रम – मैं मायके चली जाऊंगी, तुम देखते रहियो, दर्शकों को असाधारण कहानी और रोचक चरित्रों के साथ मनोरंजन देने के लिए तैयार है। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता हेमंत चौधरी को गौरी शंकर की भूमिका निभाते हुए देखे जाएंगे, जो इस कहाने की नायक समर के पिता है (नामिष द्वे)।

 

हेमंत का ऑन-स्क्रीन चरित्र टेलीवीजन पर अभिनेता आलोक नाथ द्वारा निभाई गयी विभिन्न भूमिकाओं पर आधारित है। स्क्रीन पर पिता-बेटे की जोड़ी एक ऐसा स्नेहिल और प्यारा बंधन दिखाएगी कि दर्शक उन कहानी के साथ खुद को जोड़ पाएंगे। गौरी शंकर समर के हर फैसले में उसके साथ होंगे। हेमंत, जिनके अभियान की पहले ही काफी सराहना हो चुकी है, वह अब अपने शानदार अभिनय के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

 

हेमंत चौधरी ने कहा, “मैंने हमेशा आलोक नाथ का सम्मान किया है। वह एक अद्भुत अभिनेता हैं जिन्होनें बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है और हममें से सभी के लिए एक आदर्श पिता की छवि में है और हम सबके लिए पिता समान हैं। गौरी शंकर का मेरा चरित्र अलग-अलग रंग दिखाएगा। ऐसे कई उदाहरण होंगे जहां उन्हें एक ऐसे पिता के रूप में दिखाया जाएगा जो अपने बेटे को तब समर्थन देगा जब उसे जरूरत होगी। एक पिता के रूप में, वह अपने परिवार की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जायेगा। यह एक आदर्श भूमिका की तरह है और मुझे यकीन है कि दर्शक मुझे खूब प्यार देंगे।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here